Advertisement
photoDetails1hindi

Actresses Costly Bridal Lehenga: ना कियारा ना दीपिका, इस हीरोइन ने वेडिंग में पहना सबसे महंगा लहंगा, इतनी कीमत में हो जाएगी पूरे खानदान की शादी

Actresses Bridal Lehenga Cost: बॉलीवुड की हीरोइनें जब भी रियल लाइफ में दुल्हन बनती हैं तो उनके शादी के लहंगे काफी ज्यादा सुर्खियों में रहते हैं. इसके पीछे की वजह एक्ट्रेसेज के लहंगे का कलर और डिजाइन के अलावा उनकी कीमत है. बीते दिनों कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी हुई. इस शादी में बॉलीवुड सितारों ने जमकर पानी की तरह पैसा बहाया. लेकिन क्या आपको पता है इन हीरोइनों के लहंगे की कीमत इतनी ज्यादा होती है कि इतने में तो मिडिल क्लास फैमिली की पूरी शादी निपट जाएगी. जानिए दीपिका से लेकर प्रियंका चोपड़ा के ब्राइडल लहंगे की कीमत.

दीपिका पादुकोण

1/6
दीपिका पादुकोण

सबसे पहले बात करते हैं दीपिका पादुकोण के शादी वाले लहंगे की. खबरों की मानें को दीपिका का शादी का लहंगा सब्यसाची मुखर्जी ने डिजाइन किया था. इसकी कीमत करीबन 12 लाख रुपये है.

कैटरीना कैफ

2/6
कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ ने अपनी शादी में रेड कलर का लहंगा पहना था. इंडियन लिबास में सजी कैटरीना का लहंगा भी सब्यसाची ने डिजाइन किया था. रिपोर्ट्स की मानें तो कैटरीना कैफ के लहंगे की कीमत करीबन 17 लाख रुपये है.

 

अनुष्का शर्मा

3/6
अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली संग शादी इटली के लेककोमो में की थी. शादी में अनुष्का ने पेस्टल पिंक कलर का लहंगा पहना था. इस लहंगे को सब्यसाची ने तैयार किया था. इसकी कीमत करीबन 30 लाख रुपये बताई जा रही है.

 

प्रियंका चोपड़ा

4/6
प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी शादी में सुर्ख रेड कलर के लहंगे को पहना था. ये लहंगा भी सब्यसाची डिजाइनर था. इसकी कीमत करीबन 18 लाख रुपये बताई जा रही है.

 

सोनम कपूर

5/6
सोनम कपूर

सोनम कपूर का ब्राइडल लुक सबसे ज्यादा अलग था. रिपोर्ट्स की मानें तो सोनम कपूर के लहंगे की कीमत करीबन 90 लाख रुपये थी. 

आलिया भट्ट

6/6
आलिया भट्ट

आखिर में बात करते हैं आलिया भट्ट की. आलिया ने बाकी हीरोइनों की तरह अपनी शादी में लहंगा नहीं बल्कि क्रीम कलर की साड़ी पहनी थी. रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया की ब्राइडल साड़ी की कीमत करीबन 50 लाख रुपये थी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़