Kesariya Song Out: आखिरकार रिलीज हो गया 'ब्रह्मास्त्र' का पहला गाना, एक-दूजे के प्यार में डूबे दिखे रणबीर-आलिया
Advertisement

Kesariya Song Out: आखिरकार रिलीज हो गया 'ब्रह्मास्त्र' का पहला गाना, एक-दूजे के प्यार में डूबे दिखे रणबीर-आलिया

Brahamastra Song Kesariya Out: फैंस को जिस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था, उस फिल्म का पहला गाना रिलीज हो गया है. फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra Movie) के पहले गाने 'केसरिया' (Kesariya) का फुल सॉन्ग रिलीज हो गया.

 

ब्रह्मास्त्र का केसरिया गाना

Brahamastra Movie Kesariya Song Out: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की जिस फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतजार था उसका पहला गाना आखिरकार रिलीज हो ही गया है. जी हां, हम बात कर रहे हैं फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra Movie) के पहले गाने 'केसरिया' (Kesariya) की. इस गाने में दोनों की केमिस्ट्री शानदार नजर आ रही है.  रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की यह पहली फिल्म है, जिसमें दोनों रोमांटिक केमिस्ट्री शेयर करते नजर आएंगे. आपको बता दें, इसी फिल्म से दोनों की प्रेम कहानी शुरू हुई थी और इस फिल्म के बनने के बाद दोनों ने शादी कर ली थी.

रिलीज हुआ 'केसरिया'

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की 'ब्रह्मास्त्र' (Brahamastra) फिल्म का पहला गाना 'केसरिया' (Kesariya Song) रिलीज हो गया है. इस गाने में न्यूली वेड कपल की ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री काफी शानदार लग रही हैं. इस गाने को देखकर लग रहा है कि इस गाने के ज्यादातर हिस्से की शूटिंग बनारस के काशी विश्वनाथ मंदिर के आसपास हुई है. आपको बता दें, 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म (Brahmastra Movie) नौ सितंबर 2022 को रिलीज होने वाली है. 

 

 

बनारस में शूट हुआ गाना

आपको बता दें, इससे पहले रणबीर और आलिया की शादी के मौके पर 'केसरिया' (Kesariya) गाने का ऑडियो टीजर रिलीज हुआ था और अब तीन महीने बाद पूरा गाना रिलीज हो गया है. इस गाने में दोनों बनारस की गलियों में घूमते नजर रहे हैं. इस दौरान दोनों काशी विश्वनाथ मंदिर में बाबा भोलेनाथ के दर्शन करते हुए नजर आ रहे हैं. रणबीर ने आलिया को कुछ अपना हुनर भी दिखाया है.

फिल्म के बारे में 

'ब्रह्मास्त्र' फिल्म एक सुपरनेचुरल फैंटेसी फिल्म है. इस मूवी में रणबीर कपूर शिवा के किरदार में नजर आने वाले हैं, वहीं पत्नी आलिया ईशा का रोल निभाएंगी. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और नागार्जुन का अहम रोल होने वाला है. सूत्रों की मानें तो मौनी रॉय फिल्म में निगेटिव रोल में हैं. बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान का इस फिल्म में कैमियो होने वाला है.
ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news