अली गोनी को भूल किसी और की बाहों में रोमांस फरमा रही हैं जैस्मीन भसीन! 'बारिश' में हुईं कोजी
Advertisement

अली गोनी को भूल किसी और की बाहों में रोमांस फरमा रही हैं जैस्मीन भसीन! 'बारिश' में हुईं कोजी

Jasmin Bhasin Shaheer Shaikh Romance: जैस्मीन भसीन बहुत जल्द शहीर शेख के साथ रोमांटिक बारिश सॉन्ग में दिखाई देने वाले हैं. गाने में दोनों के बीच रामोंटिक कैमिस्ट्री दिखाई देने वाली है.

अली गोनी को भूल किसी और की बाहों में रोमांस फरमा रही हैं जैस्मीन भसीन! 'बारिश' में हुईं कोजी

Jasmin Bhasin Shaheer Shaikh Music Video: जैस्मीन भसीन और अली गोनी की जोड़ी हर किसी को बेहद पसंद हैं. जहां किसी को इस जोड़ी के शादी के बंधन में बंधने का काफी बेसब्री से इंतजार है चो वहीं अब जैस्मीन किसी और ही बाहों में सिमटी दिखाई दे रही हैं. घबराने वाली बात नहीं है दरअसल, अभिनेता शाहिर शेख और जैस्मीन भसीन पहली बार मानसून गान 'इस बारिश में' में दिखेंगे.

रोमांस और बारिश का कॉम्बिनेशन

यह गाना प्यार और बारिश को कॉम्बिनेशन पर फिल्माया गया है. मानसून की तरह, 'इस बारिश में' गाना एक बार फिर से दर्शकों में मॉनसून वाला रोमांस जगाने के लिए आ रहा है.

शहीर शेख ने कही ये बात

इस गाने के बारे में बात करते हुए अभिनेता शाहिर कहते हैं, "जब से मैं इसकी शूटिंग कर रहा हूं, तब से मैं इस बारिश में म्यूजिक वीडियो को लेकर वास्तव में उत्साहित हूं. यह पहली बार है जब मैंने जैस्मीन के साथ शूटिंग की और यह मेरे लिए सबसे अच्छा अनुभव था. दर्शक इस गाने को पूरे प्यार से सराबोर कर देंगे और इसे लूप पर सुनेंगे."

जैस्मीन ने कही ये बात

जैस्मीन भसीन का कहना है, "मैं बहुत उत्साहित हूं कि गाना खत्म हो गया है. जिस मिनट मैंने गाना सुना, मुझे यकीन था कि यह मेरा बारिश का गीत होगा. मुझे आशा है कि यह गाना दर्शकों की यादों का हिस्सा बन जाएगा. एक बार सुनने के बाद लोग इसे बार बार देखना और सुनना पसंद करेंगे."

यह ट्रैक रिपुल शर्मा द्वारा रचित है, जिसे शरद त्रिपाठी ने लिखा है. इस गाने को आवाज यासर देसाई और नीति मोहन ने दी है. इसका संगीत वीडियो आदित्य दत्त द्वारा निर्देशित किया गया है. सारेगामा द्वारा प्रस्तुत 'इस बारिश में' अब सारेगामा म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर लाइव है और सभी म्यूजिक प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है.

वायरल हो रहा है ऐश्वर्या राय का ये डॉक्यूमेंट, बचिचन परिवार की बहू की एक डीटेल देखकर हैरान हो रहे हैं फैंस

fallback

Bold Photos: काऊच पर बैठकर एक्ट्रेस ने खोल दिए शर्ट के बदन, ब्लैक ब्रा में दिए ऐसे-ऐसे पोज धड़का दिए लोगों के दिल
 

Soundarya Sharma Hot Photos: 'रांची डायरीज' फेम बॉलीवुड अभिनेत्री सौंदर्या शर्मा सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं. एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर 3.9 मिलियन फॉलोअर्स की फैन फॉलोइंग है. दरअसल, सौंदर्या की तुलना अक्सर अमेरिकन टीवी पर्सनैलिटी काइली जेनर से उनकी सेक्सी और बोल्ड तस्वीरों के लिए की जाती है. सौंदर्या एक बार फिर अपने काऊच फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में हैं

ब्रा में दिखाया फिगर

सौंदर्या ने हाल ही में अपनी नई तस्वीर के साथ इंटरनेट पर तहलका मचा दिया, जहां वह काऊच में काफी हॉट अंदाज में पोज देती देखी जा सकती है. तस्वीर में सौंदर्या शर्मा शर्ट के बदन खोलकर ब्लैक ब्रा में अपने सेक्सी कर्व्स को फ्लॉन्ट कर रही हैं. एक्ट्रेस ने सभई मोनोक्रोम तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं.

लोगों ने की दिल खोलकर तारीफ

फोटो पर रिएक्शन देते हुए, फैंस ने सौंदर्या पर प्यार और तारीफों की बौछार कर दी है. एक यूजर ने लिखा, 'अगर आपको लगता है कि वह अब तक की सबसे हॉट बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं तो यह सच है.' जबकि एक अन्य ने लिखा, 'बहुत खूबसूरत तस्वीर.' एक तीसरे यूजर ने लिखा, 'वाह यह बहुत ही हॉट है.' जबकि चौथे ने कमेंट किया, 'कोई मेरे इंस्टाग्राम को गर्म कर रहा है.'

बता दें कि सौंदर्या इस समय फिल्मों के अलावा कई दूसरे प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही हैं. सौंदर्या को 2017 में आई फिल्म 'रांची डायरीज' में देखा गया था. इस फिल्म में दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर, हिमांश कोहली, जिमी शेरगिल और सतीश कौशिक भी थे.

वायरल हो रहा है ऐश्वर्या राय का ये डॉक्यूमेंट, बचिचन परिवार की बहू की एक डीटेल देखकर हैरान हो रहे हैं फैंस

fallback

SSR Death Anniversary: रिया चक्रवर्ती को फिर याद आए सुशांत सिंह राजपूत, दो साल बाद दिखाई रोमांस में डूबी यादें

fallback

Nusrat Jahan Photos: प्रिंटेड ब्रा पहने नुसरत जहां ने बेबाकी से दिखाया हुस्न, नहीं हट रही किसी की नजरें

fallback

Trending news