Jubin Nautiyal ने हल्थ पर दी एक बड़ी अपडेट, पोस्ट कर बताया कि भगवान ने...
Advertisement

Jubin Nautiyal ने हल्थ पर दी एक बड़ी अपडेट, पोस्ट कर बताया कि भगवान ने...

Jubin Nautiyal Health Update: सिंगर जूबिन नौटियाल ने अपनी हेल्थ को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने अपने फैंस से है हेल्थ रिलेटेड अपडेट दी है. आइए जानते हैं कि अब उनकी तबियत कैसी है.

Jubin Nautiyal ने हल्थ पर दी एक बड़ी अपडेट, पोस्ट कर बताया कि भगवान ने...

Jubin Nautiyal Health Recovery: अभी कुछ दिन पहले खबर आई थी कि सिंगर जुबिन नौटियाल सीढ़ियों से गिर गए थे. अपना इलाज कराने के लिए वो अपने घर उत्ताराखंड गए थे. एक्सिडेंट के बाद उनकी कोहनी और पसली टूट गई थी. इलाज के लिए उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनके हाथ का ऑपरेशन हुआ है और डॉक्टर ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है. उनके चाहने वाले और फैंस उनकी हेल्थ के बारे में जानने के लिए परेशान थे.

जुबिन ने फैंस को दी जानकारी
सिंगर जुबिन नौटियाल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके अपने हेल्थ की जानकारी फैंस को दी है. उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह हॉस्पिटल बेड पर बैठे हुए हैं और खाना खाते हुए दिखाई पड़ रहे हैं. यह फोटो तेजी से वायरल हो रही है. 

कैप्शन में लिखी ये बातें
पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखी ये बातें
सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट करने के साथ सिंगर ने कैप्शन भी लिखा है था जिसमें उन्होंने कहा, "आप सभी के ब्लेसिंग्स के लिए धन्यवाद. भगवान ने मुझे इस घातक एक्सीडेंट से बचा लिया. मैं डिस्चार्ज हो चुका हूं और अच्छे रिकवर कर रहा हूं"

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jubin Nautiyal (@jubin_nautiyal)

जुबिन टॉप सिगंर्स में से एक
अगर जुबिन नौटियाल के कैरियर की बात करें तो इन दिनों वह 'तू सामने आए' 'मानिके' और जैसे पॉपुलर गानों के लिए खबरों में बने हुए हैं. हाल में वह सबसे पसंदीदा सिंगर्स में से एक है. अभी कुछ दिनों पहले उनका गाना 'तू आए सामने' रिलीज हुआ है. जुबिन के कुछ गाने जैसे कि 'राता लंबिया-लंबिया', 'चिट्ठी', 'लुट गए' बहुत मशहूर हुए.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहींhttp://Zeenews.com/Hindi

Trending news