Citadel India: वरुण के इस एक्ट्रेस के साथ किसिंग सीन पर रुकी बात, लेकिन ये है कहानी की डिमांड
Advertisement

Citadel India: वरुण के इस एक्ट्रेस के साथ किसिंग सीन पर रुकी बात, लेकिन ये है कहानी की डिमांड

Varun Dhawan: वरुण धवन का फिल्मी करियर डांवाडोल हो चुका है. बीते लंबे समय से वह बॉक्स ऑफस पर कोई कमाल नहीं दिखा सके. अब वह ओटीटी पर किस्मत आजमाने को तैयार हैं. वेबसीरीजी सिटाडेल इंडिया से वह वेब की दुनिया में शुरुआत करेंगे. सीरीज में हीरोइन के साथ उन पर कई अंतरंग सीन भी फिल्माए जाएंगे.

 

Citadel India: वरुण के इस एक्ट्रेस के साथ किसिंग सीन पर रुकी बात, लेकिन ये है कहानी की डिमांड

Samantha Ruth Prabhu: अमेजन प्राइम की महत्वाकांक्षी वेब सीरीज सिटाडेल रंग नहीं जमा पाई है. शुरुआती दो हफ्तों के बाद इसकी चर्चा लगभग खत्म हो चुकी है. प्रियंका चोपड़ा जोनास और रिचर्ड मैडन स्टारर यह अंग्रेजी सीरीज दर्शकों में यह कोई रोमांच नहीं पैदा कर पाई. जबकि इसे हिंदी में भी डब किया गया. खैर, अमेजन को सीरीज इतनी बढ़या लगी कि उसने इसे अंग्रेजी के अलावा अन्य भाषाओं में अलग-अलग कलाकारों के साथ बनाने का फैसला दिया है. हिंदी में सिटाडेल भारतीय दर्शकों की संवेदनाओं के अनुसार बनाया जा रहा है, जिसमें सामंथा रुथ प्रभु और वरुण धवन पहली बार साथ नजर आएंगे.

आखिर राजी हुई सामंथा

इस बीच खबर है कि इस शो के लिए सामंथा कथित तौर पर वरुण के साथ अंतरंग दृश्य शूट करने के लिए सहमत हो गई हैं. कई मीडिया रिपोर्टों में कहा गया है कि प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मैडेन के मूल संस्करण की तरह सिटाडेल इंडिया में भी कई लिप-लॉक दृश्य होंगे. दोनों सितारों पर एक अंतरंग और बोल्ड सीन भी फिल्माया जाएगा. शुरुआती मीडिया खबरों में कहा जा रहा था कि संभवतः सिटाडेल के इंडियन संस्करण में बोल्ड सीन नहीं होंगे क्योंकि सामंथा इसके लिए तैयार नहीं हैं. परंतु अब ताजा रिपोर्टों में कहा गया है कि सामंथा ने सीरीज के किसिंग सीन और बोल्ड दृश्यों के लिए हामी भर दी है.

बदली है कहानी
सिटाडेल की कहानी में प्रियंका और रिचर्ड पर अंतरंग बेडरूम दृश्य भी दिखाए गए हैं. माना जा रहा है कि सामंथा और वरुण पर ये सीन फिल्माएं जाएंगे. फिलहाल कलाकारों के साथ मेकर्स ने इस मुद्दे पर चुप्पी साध रखी है. कुछ समय पहले सामंथा ने जरूर कहा था कि यह जासूसी-एक्शन सीरीज प्रियंका के शो का रीमेक नहीं है, बल्कि भारतीय परिस्थितियों के अनुसार इसकी कहानी बदली जा रही है. सिटाडेल के भारतीय एपिसोड्स को निर्देशक राज-डीके डायरेक्ट कर रहे हैं. सामंथा और वरुण को लेकर कुछ जबर्दस्त एक्शन सीन शूट हो चुके हैं. असल में सिटाडेल के निर्माता इसे एक्शन और स्टाइल की सीरीज बना रहे हैं. हालांकि प्रियंका और रिचर्ड मैसन की सीरीज में यह एक्शन और स्टाइल दर्शकों को खास लुभा नहीं पाया है. इंडियन सिटाडेल इसी साल के अंत तक रिलीज हो सकता है. ऐसा नहीं हुआ तो 2024 में इसे अवश्य ही रिलीज किया जाएगा.

 

Trending news