परवीन बाबी के बायोपिक में Urvashi Rautela आएंगी नजर, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें
Advertisement
trendingNow11724313

परवीन बाबी के बायोपिक में Urvashi Rautela आएंगी नजर, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें


बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला कान्स 2023 फिल्म फेस्टिवल और आईफा 2023 में धमाल मचाने के बाद वो अपनी नई फिल्म के लिए तैयार है. इस फिल्म की स्क्रिप्ट उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. उर्वशी की नई फिल्म बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा परवीन बाबी के जीवन पर एक बायोपिक होगी. 

 

परवीन बाबी के बायोपिक में Urvashi Rautela आएंगी नजर, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

Urvashi Rautela: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela)कान्स 2023 (Cannes 2023) फिल्म फेस्टिवल और आईफा 2023 (IIfa 2023) में अपना जलवा बिखेरने के बाद अपनी नई फिल्म की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं. एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर इस बात का खुलासा किया है. उर्वशी की नई फिल्म बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा परवीन बाबी के जीवन पर एक बायोपिक होगी. इस फिल्म को करने के लिए उर्वशी रौतेला को चुना गया हैं. इस बायोपिक को वसीम एस. खान द्वारा डायरेक्ट किया जाएगा. 

उर्वशी  फिल्म में परवीन बाबी के किरदार में आएंगी नजर

बता दें परवीन बाबी 1970 और 1980 के दशक में बॉलीवुड की सबसे फेवरेट सितारों में से एक थीं. उनकी खूबसूरती और हुस्न के चर्चे आज भी बॉलीवुड में होते है. उनका अंत काफी दर्दनाक था. उनकी 50 साल की उम्र में मौत हो गई थी. एक्ट्रेस को उनके मुबई के घर में मृत पाया गया. वो काफी वक्त से बीमार थी और एक दिन बिना कुछ कहें वो दुनिया को अलविदा कह कर चली गईं. बता दें उनकी जिंदगी काफी दिलचस्प थी, भले ही वो ज्यादा दिन इस दुनिया में नहीं रहीं, लेकिन जितने भी पल रही इसे खुलकर जीया और यादगार बनाया.  उर्वशी इस फिल्म में परवीन बाबी का किरदार निभाती नजर आएंगी. इस फिल्म में परवीन बाबी की अनकही बातें उनके फैंस को देखने को मिलेगा. 

'आपको गर्व महसूस करवाऊंगी परवीन बॉबी'

उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कि जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'बॉलीवुड असफल रहा लेकिन मैं आपको गर्व महसूस करवाऊंगी परवीन बॉबी. ऊँ नम: शिवाय. वाकई ये नया सफर जादुई है.'

इस खबर के बाद लोगों में काफी उत्साह है. इस फिल्म का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बता दें फिल्म के डायरेक्टर से जब परवीन बॉबी के रोल को लेकर पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उर्वशी रौतेला इस रोल के सिए परफेक्ट हैं. जिस वजह से उन्हें फिल्म में कास्ट किया गया हैं. वहीं बात करे उर्वशी के दूसरे प्रोजेक्ट कि तो उन्हें हाल ही में रणदीप हुड्डा के साथ 'इंस्पेक्टर अविनाश' नाम के वेब सीरीज में देखा गया हैं. यह शो ओटीटी प्लेटफॉर्म JioCinema पर स्ट्रीम हो रहा है.

Trending news