माधुरी दीक्षित के साथ पोज देते-देते सुनील शेट्टी भूले कौन-सा है आज त्योहार, कैमरा के सामने कहा- 'Happy Diwali'
Advertisement

माधुरी दीक्षित के साथ पोज देते-देते सुनील शेट्टी भूले कौन-सा है आज त्योहार, कैमरा के सामने कहा- 'Happy Diwali'

Suniel Shetty Video: 'डांस दीवाने' के सेट से सुनील शेट्टी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर पैप्स को होली की जगह दिवाली विश करते नजर आ रहे हैं. 

सुनील शेट्टी

Suniel Shetty Dance Deewane Video: बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी इन दिनों धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित के साथ 'डांस दीवाने'  रिएलिटी शो का सीजन 4 जज कर रहे हैं. डांस रिएलिटी शो में अक्सर ही सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) अपने अंदाज से ऑडियंस को इंप्रेस करते नजर आते हैं. हाल ही में सुनील शेट्टी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्टर पहले माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के साथ पैप्स के कैमरा के सामने पोज देते दिखाई दे रहे हैं. फिर वह पैप्स को होली की जगह दिवाली विश करते दिखाई दे रहे हैं. सुनील शेट्टी का यह वीडियो सोशल मीडिया  पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है. 

सुनील शेट्टी भूले कौन-सा है त्योहार?

'डांस दीवाने' सीजन 4 के होली स्पेशल एपिसोड शूट के लिए रविवार की दोपहर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty Video), माधुरी दीक्षित और भारती सिंह फिल्म सिटी पहुंचे थे. जहां पहले पैपराजी के सामने भारती सिंह ने पोज किया. भारती के बाद माधुरी दीक्षित ने कैमरा के सामने पोज किया और फिर एक्ट्रेस के साथ सुनील शेट्टी भी कैमरा के सामने आ गए. सुनील शेट्टी ने पोज करने के बाद पैप्स को होली की जगह हैप्पी दिवाली विश कर दिया. सुनील शेट्टी के हैप्पी दिवाली बोलने की देर ही थी कि मौजूदा सभी लोग हंस पड़े.  

​करीना कपूर या सई पल्लवी...कौन होगी यश की हीरोइन? 'टॉक्सिक' के मेकर्स ने अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी 

डांस दीवाने कर रहे हैं जज!

बता दें, सुनील शेट्टी (Suniel Shetty Tv Show) फिलहाल 'डांस दीवाने' का सीजन 4 जज कर रहे हैं. 'डांस दीवाने' शो पूरी दुनिया से डांसर्स को इन्वाइट करता है और उन्हें फिर तीन ग्रुप्स में डिवाइड करता है. इस शो पर सभी जनरेशन के लोग हिस्सा लेते हैं. वहीं सुनील शेट्टी के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर जल्द ही मल्टीस्टारर 'वेलकम टू द जंगल' में दिखाई देने वाले हैं. सुनील शेट्टी (Suniel Shetty Movies) को एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस बेताब हैं.  

Holi 2024: अनुष्का-विराट से शीतल-विक्रांत तक, ये सेलेब्स पहली बार अपने नन्हें-मुन्हों के साथ मनाएंगे होली 

'स्वतांत्र्य वीर सावरकर' के लिए घटाया 32 किलो वजन, डायरेक्टर के तौर पर पड़ा भारी; अब बोले- 'आप खो देते हैं...' 

 

Trending news