Sonakshi Sinha Career: सोनाक्षी सिन्हा ने लिया बड़ा फैसला, इस कदम से करियर पर पड़ेगा गहरा असर
Advertisement

Sonakshi Sinha Career: सोनाक्षी सिन्हा ने लिया बड़ा फैसला, इस कदम से करियर पर पड़ेगा गहरा असर

Sonakshi Sinha Films: सोनाक्षी सिन्हा की पिछली फिल्म डबल एक्सएल का बॉक्स ऑफिस परफॉरमेंस अच्छा नहीं रहा. 2022 ने कई ऐक्टरों को झटका दिया है और खबरें हैं कि बहुत से बॉलीवुड सितारे अब साउथ के  मेकर्स के साथ काम करने के इच्छुक हैं. कुछ ऐसी ही खबर सोनाक्षी के बारे में मीडिया में है.

 

Sonakshi Sinha Career: सोनाक्षी सिन्हा ने लिया बड़ा फैसला, इस कदम से करियर पर पड़ेगा गहरा असर

Sonakshi Sinha In South: बॉलीवुड की अभिनेत्रियां भी 2022 में लगातार पिटती अपनी फिल्मों को देखकर परेशान हैं. ऐसे में कई साऊथ की फिल्मों की तरफ रुख कर रही हैं. लेकिन इसमें भी सबको सफलता नहीं मिल रही. साऊथ इंडस्ट्री में खुद नॉर्थ से गई हीरोइनों की भरमार है. अतः कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेस की ही वहां पर एंट्री हो पाई है. हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा ने भी साऊथ फिल्म इंडस्ट्री की तरफ रुख किया है. खबरें हैं कि वह तेलुगु फिल्मों के सुपरस्टार नंदा मुरी बालकृष्णन के साथ नई शुरुआत करेंगी. हालांकि सोनाक्षी तेलुगु से पहले तमिल फिल्म लिंगा में रजनीकांत के साथ नजर आ चुकी हैं. लेकिन नंदा मुरी के साथ यह उनकी पहली तेलुगु फिल्म होगी. अनिल रविपुड़ी फिल्म के डायरेक्टर होंगे.

पहले भी आए हैं मौके

सोनाक्षी हाल ही में हैदराबाद से मुंबई लौटी हैं. उनके वहां से लौटने के बाद अफवाहें जोरों पर है कि वह तेलुगु फिल्म साइन करके आई हैं. लेकिन अभी तक उन्होंने इस बात की पुष्टि नहीं की है कि वह तेलुगु फिल्मों में कदम रख रही हैं. उनके करीबी सूत्रों के हवाले से मीडिया में खबरें आई है कि सोनाक्षी अभी सोच-विचार के लिए समय ले रही हैं. वह सोच रही हैं कि वह यह फिल्म कर पाएंगी या नहीं क्योंकि इसके पहले दो बार ऐसे मौके आए कि वह तेलुगु फिल्म करते-करते रहे गई. एक समय खबरें थी कि उन्होंने महेश बाबू के साथ तेलुगु फिल्म साइन की है. लेकिन यह फिल्म नहीं हो पाई. उसके बाद 2021 में भी खबरें थी कि वह चिरंजीवी के साथ किसी तेलुगु फिल्म के लिए सिलेक्ट कर ली गई है. लेकिन यह बात भी रफा दफा हो गई.

वेबसीरीज में आएंगी नजर
सोनाक्षी इन दिनों संजय लीला भंसाली की आने वाली वेबसीरीज हीरामंडी में काम कर रही हैं. संजय लीला भंसाली इस वेबसीरीज से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपने करियर की नई शुरुआत कर रहे हैं. शुरुआत में चर्चा थी कि हीरामंडी पर फिल्म बनाई जाएगी. लेकिन बाद में मेकर्स ने मन बदलकर इसे वेब सीरीज में बदल दिया. आठ एपिसोड की इस सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में हैं. यह सीरीज 1800 से 1950 के दशक के समय को बताएगी. कहानी लाहौर के रेड लाइट एरिया के शाही मोहल्ला की है. इसका अलग इतिहास है. सीरीज में इस जगह के कल्चर पर फोकस किया जाएगा और यहां की तवायफों की रीयल लाइफ स्क्रीन पर दिखाई जाएगी.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

Trending news