Shloka Mehta Sister: श्लोका मेहता की बहन Diya Mehta ने NMACC इवेंट में मचाया धमाल, खूबसूरत लुक ने लूटी लाइमलाइट!
Advertisement
trendingNow11637090

Shloka Mehta Sister: श्लोका मेहता की बहन Diya Mehta ने NMACC इवेंट में मचाया धमाल, खूबसूरत लुक ने लूटी लाइमलाइट!

Pregnant Shloka Mehta अपने परिवार के नए प्रोजेक्ट, Nita Mukesh Ambani Cultural Theatre के लॉन्च के दोनों दिनों में अपने प्यारे लुक्स के लिए चर्चा में रहीं खासकर इसलिए क्योंकि उन्होंने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया. बता दें कि शलोका मेहता को कड़ी टक्कर उनकी बहन दिया मेहता जातिया (Diya Mehta Jatia) ने दी है. देखें इस खूबसूरत हसीना का NMACC लुक..

Shloka Mehta Sister: श्लोका मेहता की बहन Diya Mehta ने NMACC इवेंट में मचाया धमाल, खूबसूरत लुक ने लूटी लाइमलाइट!

Diya Mehta Jatia Photo from NMACC Launch: मुंबई में 31 मार्च और 1 अप्रैल को काफी हलचल रही और वजह थी 'नीता मुकेश अंबानी कल्चरल थिएटर' (Nita Mukesh Ambani Cultural Theatre) यानी NMACC का लॉन्च. इस खास मौके पर शाहरुख खान, सलमान खान, ऐश्वर्या राय और आलिया भट्ट जैसे हिन्दी फिल्मों के कलकारों समेत टॉम हॉलैंड, जेंडाया और जीजी हदीद जैसे हॉलीवुड स्टार्स भी मौजूद थे. इन दो दिनों में इन सितारों और अंबानी परिवार के सदस्य तो लाइमलाइट में रहे लेकिन कुछ ऐसे भी मेहमान थे जिनकी खूबसूरती को नोटिस नहीं किया गया. अंबानी परिवार की बड़ी बहू, श्लोका मेहता ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी में, अपना बेबी बंप (Pregnant Shloka Mehta Baby Bump) फ्लॉन्ट करके काफी लाइमलाइट लूटी लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनकी बहन दिया मेहता जातिया (Diya Mehta Jatia) भी इस इवेंट के लिए बहुत सुंदर ढंग से सजी थीं?

Diya Mehta के NMACC लुक से नहीं हटेंगी नजरें!

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, श्लोका मेहता की बहन (Shloka Mehta Sister), दिया मेहता जातिया (Diya Mehta Jatia) भी एनएमएसीसी (NMACC) के लॉन्च पर मौजूद थीं और दोनों दिनों के उनके लुक्स बहुत खूबसूरत थे. सितारों और अंबानी फैमिली की वजह से दिया भले ही मीडिया की नजरों में न आई हों लेकिन सोशल मीडिया पर उनके लुक की बहुत चर्चा हो रही है. पहले दिन (NMACC Launch Day 1) पर दिया ने एक पटोला साड़ी पहनी थी जो भारतीय संस्कृति और कला का एक प्रतीक है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Diya Mehta Jatia (@dmjatia)

बहन के सामने फीकी पड़ीं प्रेग्नेंट Shloka Mehta 

प्रेग्नेंट श्लोका मेहता (Shloka Mehta Pregnant) के सभी लुक्स की बहुत चर्चा हो रही है लेकिन कई नेटिजेन्स का मानना है कि श्लोका की बहन दिया मेहता के सामने वो फीकी पड़ गईं! पहले दिन की आउटफिट की फोटो तो आपके सामने है, अब आपको बताते हैं कि दिया ने दूसरे दिन क्या पहना था. एक 'मॉडर्न इंडियन ब्राइड' बनीं दिया मेहता यहां एक पेस्टल पिंक लहंगे में हैं जिसपर सोने का जड़ाऊ काम है और कुछ बहुत खूबसूरत रंग-बिरंगे फ्लोरल और फेडर मोटिफ भी हैं. दिया ने डायमंड के कड़े, एक हेवी मांगटीका और नथ के साथ अपने लुक को कम्प्लीट किया था. ये लुक भी काफी कम्फर्टेबल और साथ ही आकर्षक लग रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Diya Mehta Jatia (@dmjatia)

आपको बता दें कि श्लोका मेहता की बहन दिया मेहता जातिया की शादी हार्डकैसल रेस्टोरेंट्स के एमडी आयुष जातिया (Ayush Jatia) से 2017 में हुई थी और वो आज दो बच्चों की मां भी हैं. आपको शायद न पता हो, दिया मेहता और ईशा अंबानी (Isha Ambani) बचपन के दोस्त हैं, दोनों एक ही क्लास में पढ़ते थे और आज भी एक दूसरे के बहुत करीब हैं. ईशा श्लोका की ननद भी हैं.  

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news