क्या पुष्पा 2 में Samantha की जगह लेगी Seerat kapoor, एक्ट्रेस ने खोला राज
Advertisement

क्या पुष्पा 2 में Samantha की जगह लेगी Seerat kapoor, एक्ट्रेस ने खोला राज

टॉलीवुड एक्ट्रेस सीरत कपूर ने पुष्पा 2 में काम करने को लेकर बड़ा खुलासा किया है. 

क्या पुष्पा 2 में Samantha की जगह लेगी Seerat kapoor, एक्ट्रेस ने खोला राज

Seerat Kapoor on Pushpa: टॉलीवुड एक्ट्रेस सीरत कपूर ( Seerat Kapoor) साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी स्टार हैं और वो आज कल सुर्खियों में बनी हुईं हैं. उनकी सुर्खिंयों में आने की वजह हैं अल्लु अर्जुन. कहा जाता है कि हसीना के रिश्ते साउथ के सुपरस्टार अल्लु अर्जुन के साथ काफी अच्छे हैं. ऐसे में सीरत ने अपने दोस्त अल्लु के साथ सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की जो चर्चा का विषय बन गया . जैसे ही सीरत ने तस्वीर शेयर की वैसे ही इंटरनेट की दुनिया में कई अफवाहें उड़ने लगीं.

सीरत ने किया खुलासा

कहा जा रहा है कि अल्लु अर्जुन की पुष्पा 2 में समान्था की जगह सीरत कपूर का आइटम सांग हो सकता है . ऐसे में सीरत ने इस अफवाह को सिरे से खारिज करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया. जिसमें उन्होंने बताया,  हाल ही में, पुष्पा 2 में मेरे शामिल होने की खबरें आई हैं, खासकर से एक आइटम सांग में. मैं ये साफ कर देना चाहूंगी कि ये महज एक अफवाह है जो निराधार हैं. जबकि सच्चाई ये कि मैं हाल हीं में मैंअपने दोस्त अल्लू अर्जुन से मिली, और ये तस्वीर बस उस मुलाकात की थी .मुझे फिल्म में कास्ट नहीं किया गया है और मैं इसमें कोई आइटम सांग नहीं कर रही हूं. मैं सभी से अनुरोध करती हूं कि वे गलत जानकारी ना फैलाएं. आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद."

सीरत साउथ इंडस्ट्री का जाना माना नाम है

बता दें साउथ इंडस्ट्री में सीरत ने कई फिल्मों में काम किया है. वो अपनी बेहतरीन डांसिंग के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने रन राजा रन, राजू गरी गढ़ी 2 और टच चेसी चुडू फिल्मों में काम किया है. 

Trending news