Beautiful Actress: एक्स वाइफ के कुत्ते को इस एक्टर ने घुमाया अपनी कार में, लोग करने लगे तरह-तरह की बातें
Advertisement

Beautiful Actress: एक्स वाइफ के कुत्ते को इस एक्टर ने घुमाया अपनी कार में, लोग करने लगे तरह-तरह की बातें

Bollywood Actor: फिल्मी दुनिया में अफवाहों की खास जगह होती है. लोग इससे ही अपने पसंदीदा सितारों के बारे में तरह-तरह के अनुमान लगाते हैं. जानिए एक रोचक बात, जो इन दिनों दो सितारों के पुनर्मिलन की सुर्खियां बना रही है...

 

Beautiful Actress: एक्स वाइफ के कुत्ते को इस एक्टर ने घुमाया अपनी कार में, लोग करने लगे तरह-तरह की बातें

Celebrity Marriage: ऐसा कम ही होता है कि कोई सेलेब्रिटी जोड़ा अलग होने या फिर तलाक लेने के बाद फिर से एक हो जाए. हालांकि यह अक्सर देखा गया है कि अलगाव या तलाक के बाद भी सेलेब्रिटी एक-दूसरे के दोस्त बने रहते हैं. एक दौर में जब ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपनी पत्नी सुजैन (Sussanne Khan) से अलग हुए थे, तो कुछ ही समय बाद यह अफवाह फैलने लगी थी कि  वे पास एक साथ आ सकते हैं. वजह हैं, बच्चे. परंतु ऐसा हुआ नहीं. मगर इन दिनों पिछले साल आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) में नजर आए साउथ के स्टार नागा चैतन्य और उनकी सामंथा रुथ प्रभु के बारे में कुछ ऐसी ही चर्चा जोर पकड़ रही है.

तेज हैं अटकलें
नागा और सामंथा को कभी तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा जोड़ों में एक माना जाता था. दोनों ने लव मैरिज (Love Marriage) की थी मगर 2021 में अचानक उन्होंने अपने तलाक (Divorce) की घोषणा की. लेकिन इस बात ने उनके फैन्स का बहुत दिल दुखाया. आज भी ऐसे लाखों फैन्स हैं, जो दोनों के पुनर्मिलन की प्रार्थना करते हैं. इस बीच पिछले कुछ समय से उनके पैच-अप की अटकलें भी लगाई जा रही हैं. परंतु हाल ही में फैन्स के सामने नागा चैतन्य और सामंथा के ऐसे पोस्ट इंस्टाग्राम (Instagram) वॉल पर आए, जिन्होंने सबको हैरान किया है. सामंथा ने कुछ ही दिन पहले अपनी और पूर्व पति नागा चैतन्य की शादी की एक तस्वीर को अनआर्काइव किया. इससे दोनों के बीच सुलह की अटकलें तेज हो गई हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chay Akkineni (@chayakkineni)

फोटो का प्यार
इस बात की चर्चा थमी भी नहीं थी कि नागा चैतन्य की नवीनतम इंस्टाग्राम पोस्ट ने सबको चौंकाया. दरअसल नागा चैतन्य ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें हैश नाम का एक फ्रेंच बुलडॉग नजर आ रहा है. असल में दोनों सितारों ने मिलकर शादी के बाद इस कुत्ते को गोद लिया था. तलाक के बाद यह बुलडॉग (Bulldog) सिर्फ सामंथा के साथ देखा जात था. परंतु अब अचानक नागा चैतन्य ने हैश की तस्वीर शेयर की है. इसके बाद नेटिजन्स और फैन्स ने चर्चा शुरू कर दी है कि क्या इन सितारों के बीच समझौता हो गया है! वे नजदीक आने लगे हैं. सामंथा फिलहाल प्रोफेशनल कारणों से दुबई (Dubai) में हैं. सामंथा और नागा चैतन्य ने अक्टूबर 2017 में शादी की थी और 2021 में वे अलग हो गए थे.

 

Trending news