Bollywood Legends: संगीता ने सलमान और मुझे रंगे हाथ पकड़ा; इसके बाद... एक्ट्रेस ने किया सनसनीखेज दावा
Advertisement

Bollywood Legends: संगीता ने सलमान और मुझे रंगे हाथ पकड़ा; इसके बाद... एक्ट्रेस ने किया सनसनीखेज दावा

Salman Khan: सलमान खान की जिंदगी के प्रेम प्रसंग और उनकी शादी न होना आज भी मीडिया की सुर्खियों में रहता है. इस बार उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड ने सनसनीखेज दावा करते हुए कहा है कि जब संगीता बिजलानी और सलमान की शादी के कार्ड छप चुके थे, तभी वह घर में रंगे हाथ पकड़े गए...

 

 

Bollywood Legends: संगीता ने सलमान और मुझे रंगे हाथ पकड़ा; इसके बाद... एक्ट्रेस ने किया सनसनीखेज दावा

Sangita Bijlani: पाकिस्तानी-अमेरिकी मूल की पूर्व पाकिस्तानी एक्ट्रेस सोमी अली ने अब नया धमाका किया है. सलमान खान के साथ उनके रिश्ते जग-जाहिर हैं, परंतु अब एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में सोमी ने कहा कि संगीता ने उन्हें और सलमान को रंगे हाथ पकड़ लिया था. इसके बाद दोनों के रिश्ते खत्म हो गए. जबकि दोनों की शादी (Salman Khan Marriage) के कार्ड छप चुके थे. उन्होंने बताया कि यह 1992 की घटना है. सोमी ने इंटरव्यू में कहा कि संगीता ने सलमान को मेरे अपार्टमेंट में रंगे हाथों पकड़ा था. उन्होंने कहा कि मैंने उनका घर तोड़ा था और ऐसा ही मेरे साथ हुआ. इसे ही ‘कर्मा’ कहते हैं. जब मैं थोड़ी बड़ी हुई तब मुझे यह समझ आया.

सपने में शादी
सोमी अली अमेरिका में रहती हैं और अक्सर सलमान खान से जुड़े पोस्ट करती हैं. जिन्हें मीडिया में सुर्खियां मिलती हैं. उन्होंने कहा कि मुझे सलमान पर क्रश था और मैं बॉलीवुड (Bollywood) में किस्मत आजमाने के साथ-साथ उनसे शादी करने के लिए अमेरिका से मुंबई आ गईं. उन्होंने कहा कि मैंने सपना देखा था कि मेरी सलमान के साथ शादी हो रही है. मुझे पक्का भरोसा था कि यह सपना सच होगा. सोमी ने कहा कि सलमान की मैंने प्यार किया (Film Maine Pyar Kiaya) और उसके बाद आई कुछ फिल्में देखने के बाद उनसे प्यार हो गया. हालांकि उन्होंने कहा कि बाद में समझ आया कि वह प्यार सलमान से नहीं बल्कि उनकी फिल्मों में दिखने वाली ‘प्रेम’ (Salman Khan As Prem) वाली इमेज से था. सोमी ने कहा कि सलमान जैसे पर्दे पर प्रेम के रूप में दिखते हैं, वैसे बिल्कुल नहीं हैं. या कम से कम उस वक्त नहीं थे, जब मैं उनसे मिली. वह गुस्सैल थे. कम बोलते थे.

नेपाल में शूटिंग
कहा जाता है कि सलमान और सोमी ने 1990 के दशक में एक-दूसरे को डेट किया था. सोमी ने अक्सर कहा है कि उनका आठ साल तक अफेयर (Salman Khan Affair) रहा था. लेकिन सोमी अली ने अक्सर सलमान पर आरोप लगाया कि वह उनसे मारपीट करते थे और यह समझाते थे कि तुमसे प्यार करता हूं, इसीलिए तुम्हें पीटता हूं. सोमी अली ने बताया कि यह संयोग की बात थी कि मुंबई में जब उन्होंने फिल्मों के लिए पहला फोटोशूट कराया और एक स्टूडियो में फोटो देने गईं, वहीं सलमान ने उन्हें देख लिया था. तब सलमान ने उन्हें फोन करके बताया था कि अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म में हीरोइन बनाना चाहते हैं. इस फिल्म का नाम बुलंद (Film Buland) था. सोमी ने कहा कि इस फिल्म की कई दिनों तक नेपाल में शूटिंग हुई थी और वहीं दोनों एक-दूसरे के करीब आए थे. बुलंद कभी रिलीज नहीं हो पाई.

Trending news