Salman Khan की इस हीरोईन को देख शॉक्ड हुए फैंस, दिखा कुछ ऐसा दांतों तले लोगों ने दबा ली उंगलियां
Advertisement

Salman Khan की इस हीरोईन को देख शॉक्ड हुए फैंस, दिखा कुछ ऐसा दांतों तले लोगों ने दबा ली उंगलियां

Zareen Khan Trolled: सलमान खान के साथ करियर का आगाज करने वालं जरीन की खूबसूरती के चर्चे तो आज भी खूब होते हैं लेकिन हाल ही में एयरपोर्ट पहुंची ये हसीना फिर भी ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. 

फोटो - सोशल मीडिया

Zareen Khan Weight Gain: सलमान खान के साथ यूं तो कई हसीनाओं ने डेब्यू किया लेकिन इस एक्ट्रेस ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बंटोरी. इसकी वजह थी इनका हुबहू कैटरीना कैफ की तरह दिखना और यही वजह इनके करियर को डुबा ले गई. हम बात कर रहे हैं जरीन खान की जो वीर फिल्म में सलमान के साथ दिखीं और पहली ही फिल्म से छा गई. कई सालों से जरीन फिल्मों से दूर हैं वहीं अब जब वो एयरपोर्ट पर दिखीं तो लोग उनके बढ़े वजन को देख दंग रह गए हैं और इसी के चलते उन्हें ट्रोल भी कर दिया गया. 

एयरपोर्ट पर दिखा ऐसा अंदाज
एक्ट्रेस जरीन खान बुधवार को एयरपोर्ट पर पहुंचीं तो काफी कैजुअल लुक में दिखाई दीं. उन्होंने नीले रंग की लॉन्ग टीशर्ट पहनी थी. व्हाइट शूज और आखों पर नीला नीला चश्मा. लोग जहां उनके स्टाइल को देख उन पर फिदा हो गए तो वहीं उनका बढ़ा वजन देखकर शॉक्ड भी थे. लिहाजा उन्होंने को वेट गेन पर ट्रोल कर दिया. 

एक यूजर ने लिखा- बहुत मोटी हो गई हो आप. एक और यूजर ने कमेंट किया – जरीन खान ने वजन बढ़ा लिया है, वीर फिल्म में कितनी स्लिम थीं. इतना ही नहीं ट्रोलर्स ने उन्हें हेवी वेट चैंपियन तक कह डाला. 

शिवाशीष मिश्रा को कर रहीं डेट
जरीन खान काफी समय से शिवाशीष मिश्रा को डेट कर रही हैं और दोनों अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर चुके हैं. आपको बता दें कि शिवाशीष बिग बॉस 12 का हिस्सा रहे थे लेकिन जल्दी ही घर से बेघर हो गए. आम आदमी की तरह घर में पहुंचे शिवाशीष स्टार बनकर बाहर निकले लेकिन जीत नहीं सके थे. अब खबर है कि इस साल दोनों शादी भी कर सकते हैं. इंदौर के रहने वाले शिवाशीष एक बॉडी बिल्डर हैं जो मिस्टर इंदौर और मिस्टर मध्यप्रदेश भी रह चुके हैं.  

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news