'जाहिल हैं वो लोग जो धमका रहे', सलमान खान के दुश्मनों पर बरसे सलीम खान, बेटे के कामकाज पर भी बोले
Advertisement

'जाहिल हैं वो लोग जो धमका रहे', सलमान खान के दुश्मनों पर बरसे सलीम खान, बेटे के कामकाज पर भी बोले

Salim Khan on Salman Khan Protection: सलमान खान के घर हुई फायरिंग मामले में सलीम खान ने रिएक्ट किया है. उन्होंने अपराधियों को जाहिल बताया. साथ ही बेटे के कामकाज को लेकर भी रिएक्ट किया है. आइए बताते हैं आखिर क्या मामला है और स्क्रिप्ट राइटर ने क्या कहा है.

सलमान खान के पिता सलीम खान का रिएक्शन

बीते रविवार सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग की घटना ने हर किसी को टेंशन में ला दिया. महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने खुद एक्टर के घर पर आकर उनसे मुलाकात की. साथ ही मीडिया से बातचीत में कहा कि वह दोषियों को बक्शेंगे नहीं. अब सलीम खान का बयान भी बेटे की सिक्योरिटी और आरोपियों को लेकर बयान सामने आया है. उन्होंने सलमान खान पर हमला करने वालों को जाहिल बताया है. साथ ही मुख्यमंत्री का शुक्रिया भी अदा किया है.

16 अप्रैल 2024, मंगलवार को सीएम एकनाथ शिंदे सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचे. कुछ देर तक यहीं ठहरे और एक्टर से हाल-चाल लिया. इस दौरान सलीम खान भी नजर आए थे. 

हमलावरों को बताया जाहिल
अब सलीम खान ने 'इंडिया टुडे' से बातचीत में बेटे पर हमला करने वाले लोगों को जाहिल बताया है. उन्होंने कहा, 'मैं क्या ही हमलावरों के बारे में कहूं. ये जाहिल लोग हैं. जो कहते हैं कि वह मार देंगे तब पता चलेगा. अब पुलिस से हमें ज्यादा सुरक्षा मुहैया करवाई गई है. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है. इससे पता चलता है कि पुलिस अपना काम कर रही है.'

सलमान खान के काम करने पर भी सलीम खान ने किया रिएक्ट
इसी के साथ सलीम खान ने मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार का शुक्रिया भी अदा किया. उन्होंने सलमान खान के कामकाज को लेकर भी रिएक्ट किया. उन्होंने बताया कि सलमान खान को एडवाइज दी गई है कि वह अपने फिल्म शेड्यूल को रिज्यूम कर सकते हैं. फिलहाल इस मसले पर वह ज्यादा बात नहीं कर सकते हैं. केस की जांच चल रही है तो ज्यादा चीजें वह रिवील नहीं कर सकते हैं.

CID का असली 'दया', जिसने सलमान खान के शूटरों को दबोचा, 'एनकाउंटर स्पेशलिस्ट' पर बन चुकी हैं फिल्में

क्या हुआ था उस दिन सलमान खान के घर के बाहर
मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम इस केस को हैंडल कर रही है. रविवार के सुबह दो अज्ञात लोग मोटरसाइकिल पर आए और घर से 100 मीटर की दूसरी से गैलेक्सी अपार्टमेंट की ओर गोलीबारी की. हालांकि पुलिस की टीम ने गुजरात से दोनों हमलावरों को गिरफ्तार भी कर लिया है. शुरुआती जांच में इस केस के तार अनमोल बिश्नोई से मिलते हैं. अनमोल, गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का छोटा भाई है.

Trending news