Singham Again New Photos: उड़ती हुई गाड़ी...जलती हुई कार....रोहित शेट्टी ने दिखाई सिंघम अगेन की झलक
Advertisement
trendingNow11931852

Singham Again New Photos: उड़ती हुई गाड़ी...जलती हुई कार....रोहित शेट्टी ने दिखाई सिंघम अगेन की झलक

रोहित शेट्टी की फिल्म Singham Aagin की नई फोटोज शेयर हुई है. इन तस्वीरों में कार आग की लपटों में जलती हुई नजर आ रही है. ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

 

सिंघम अगेन

Singham Aagin: हवा में उड़ती हुई गाड़ियां...जलती हुई कार...और हवा में धुआ ही धुआं...ऐसा नजारा रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्म में देखने को ना मिले ये तो हो ही नहीं सकता. रोहित शेट्टी ने सोशल मीडिया पर 'सिंघम अगेन' की तस्वीरें शेयर की. इन तस्वीरों को रोहित शेट्टी ने जैसे ही शेयर किया तो वो तेजी से वायरल हो रही हैं.

दिखाई 'सिंघम अगेन' की झलक
रोहित शेट्टी ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए शानदार कैप्शन में लिखा- 'वर्क इन प्रोगेस...सिंघम अगेन.' रोहित शेट्टी ने दो तस्वीरें शेयर की है जिसमें एक तस्वीर में रोहित खुद नजर आ रहे हैं. हालांकि उनकी चेहरा नहीं, पीठ दिख रही है.

 

 

लगा सितारों का जमावड़ा
'सिंघम अगेन', 'सिंघम' और 'सिंघम रिटर्न्स' के साथ अपनी फिल्म को बड़े लेवल पर ले जाने की सोच रहे हैं. ऐसे में इस बार 'सिंघम अगेन' में अजय देवगन, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और टाइगर श्रॉफ के अलावा दीपिका पादुकोण भी है. हाल ही में दीपिका का लुक भी सामने आया था जिसमें वो पुलिस की वर्दी में दिखी थी और नाम था- शक्ति.

 

 

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty)

 

दो सितारों को मिली एंट्री 
'सिंघम अगेन' को और भी ज्यादा बड़ा बनाने के लिए इस बार रोहित शेट्टी की फिल्म में टाइगर श्रॉफ के अलावा दीपिका पादुकोण भी हैं. हाल ही में टाइगर श्रॉफ ब्लैक कलर की शर्ट और ब्लैक पजामे में दिखे. साथ ही हाथ में बंदूक पकड़े नजर आए. खबरों की मानें तो ये फिल्म 15 अगस्त 2024 को रिलीज हो सकती है. ये इस फिल्म की टेंटेटिव डेट है.

Trending news