Esha Deol के पापा कौन? मिला ऐसा जवाब; सुनते ही उड़ गए सबके तोते
Advertisement

Esha Deol के पापा कौन? मिला ऐसा जवाब; सुनते ही उड़ गए सबके तोते

Roadies का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि ऑडीशन देने आई लड़की से जब ईशा देओल के पिता का नाम पूछा गया तो उसके जवाब ने सभी के होश उड़ा दिए.अब ये वीडियो एक बार फिर से लोगों का ध्यान खींच रहा है.

ईशा देओल

Esha Deol: रियलिटी शोज में कई बार कंटेस्टेंट्स ऐसी-ऐसी बातें कह देते हैं कि उनका जवाब लोगों के होश उड़ा देता है. ऐसा ही होश उड़ा देने वाला एक फनी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये वीडियो रोडीज का है जिसमें ईशा देओल (Esha Deol), करण कुंद्रा, रणविजय और विजेंद्र सिंह बतौर गैंग लीडर है. वीडियो में एक कंटेस्टेंट शो का ऑडिशन देने आती है. इस दौरान सभी जज उस कंटेस्टेंट ने पहले जनरल नॉलेज के सवाल पूछते हैं. लेकिन किसी का भी वो जवाब नहीं दे पाती. इसके बाद वो कंटेस्टेंट से ईशा देओल के पापा का नाम पूछते हैं. इस सवाल के जवाब में वो ऐसा नाम लेती है कि उसे सुनने के बाद करण कुंद्रा और रणविजय तो क्या ईशा देओल भी हंस-हंसकर लोट पोट हो जाती हैं.

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

कई सवाल पर अटकीं कंटेस्टेंट
इस वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि इशिका नाम की लड़की ऑडिशन देने आती हैं. इशिका से रणविजय और करण कुंद्रा पहले जनरल नॉलेज के आसान से सवाल पूछते हैं. जैसे कि एल्कोहल पीने की सही उम्र क्या होती है? शादी के लिए लड़का और लड़की की लीगल उम्र क्या है? इंडिया में कितने राज्य है? इंडिया के राष्ट्रपति का नाम क्या है? इंडिया की राजधानी क्या है? गैंग लीडर लगातार इशिका से ये सवाल पूछते रहे लेकिन वो किसी भी सवाल का सही जवाब नहीं दे पाई और यही कहती रही कि उनका नॉलेज जीरो है और इस वक्त काफी ज्यादा कन्फ्यूज हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by(@reality__tadka)

 

 

 

ईशा के पापा कौन है?
जब इशिका सारे सवाल का गलत जवाब दे रही थीं तो रणविजय और करण ने एक साथ इशिका से तुरंत ईशा देओल के पापा का नाम पूछते हैं. इशिका बिना वक्त गवाए झट से सनी देओल का नाम ले लेती हैं. ये सुनते ही रणविजय और करण देओल हंस हंसकर लोट पोट हो जाते हैं. वहीं ईशा देओल भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाती और हंसने लगती हैं. रोडीज का ये वीडियो तो काफी पुराना है लेकिन सोशल मीडिया पर फिर से वायरल हो रहा है.

 

Trending news