सैफ अली खान नहीं, क्रिकेटर संग घर बसाने वाली थीं अमृता सिंह, फिर एक मनमानी के चलते टूट गया रिश्ता
Advertisement
trendingNow12199473

सैफ अली खान नहीं, क्रिकेटर संग घर बसाने वाली थीं अमृता सिंह, फिर एक मनमानी के चलते टूट गया रिश्ता

Ravi Shastri Amrita Singh: अमृता सिंह और सैफ अली खान की शादी, अफेयर और तलाक के बारे में तो आप लगभग सब जानते हैं. लेकिन क्या आपको पता है कि सैफ अली खान से पहले अमृता सिंह एक क्रिकेटर संग रिश्ते में थीं. उनकी शादी भी होने वाली थीं. मगर एक मनमानी के आगे उन्होंने झुकने से मना कर दिया और वो रिश्ता भी चूर-चूर हो गया.

सैफ अली खान नहीं, क्रिकेटर संग घर बसाने वाली थीं अमृता सिंह, फिर एक मनमानी के चलते टूट गया रिश्ता

बॉलीवुड एक्ट्रेस और क्रिकेटर्स का रिश्ता पुराना है. विराट कोहली-अनुष्का शर्मा, हार्दिक पांड्या-नताशा से लेकर जहीर खान-सागरिका घाटगे तक. कई कपल्स हैं जिनकी लवस्टोरी फैंस खूब चटकारे के साथ पढ़ना पसंद करते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं सारा अली खान की मम्मी और सैफ अली खान की पूर्व पत्नी अमृता सिंह का भी क्रिकेटर संग रिश्ता था? अगर नहीं, तो चलिए अमृता सिंह की वो लवस्टोरी बताते हैं.

अमृता सिंह का वो रिश्ता जुड़ा था रविशंकर जयदृथ शास्त्री से. जी हां, पूर्व क्रिकेटर रवि शास्त्री से. कहते हैं दोनों का सिर्फ अफेयर ही नहीं था बल्कि बात शादी तक भी पहुंची थीं लेकिन एक अड़चन की वजह से सब ठप्प हो गया था.

कैसे हुए थी अमृता सिंह की रवि शास्त्री संग मुलाकात
अमृता सिंह और रवि शास्त्री की मुलाकात एक फोटोशूट के दौरान हुई थी. दोनों अपने अपने क्षेत्र में माहिर थे. अमृता बॉलीवुड का बड़ा नाम बन चुकी थीं तो रवि शास्त्री का भी खूब सिक्का चलता था.

मैगजीन का फोटोशूट

fallback
अमृता सिंह से रवि शास्त्री  नवंबर 1986 में मिले. दोनों सिने बिल्ट्स मैगजीन के शूट के लिए साथ आए. दोनों ने ही मैगजीन के कवर के लिए फोटोशूट करवाया और फिर जान-पहचान आगे बढ़ी.

तरह तरह की बातें
यहीं से Ravi Shastri and Amrita Singh का नाम भी जुड़ने लगा. कुछ ने कहा चक्कर चल रहा है तो कुछ ने कहा कि दोनों एक दूसरे के साथ सीरियस रिलेशनशिप में हैं. 

क्या रवि शास्त्री ने किया था अमृता सिंह को प्रपोज
इतना ही नहीं, कुछ रिपोर्ट्स में दावा तो ये भी किया गया था कि रवि शास्त्री ने सीक्रेट तरीके से न्यू यॉर्क में अमृता सिंह को प्रपोज भी किया था. लेकिन दोनों ने इन खबरों पर रिएक्ट नहीं किया.

नहीं झुकीं अमृता सिंह
मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि अमृता और रवि का रिश्ता इस मोड़ पर आ गया था कि वह शादी के बारे में सोच रहे थे. मगर क्रिकेटर ने ऐसी शर्त रख दी कि अमृता सिंह ने झुकने से साफ इंकार कर दिया. इसी शर्त की वजह से दोनों का रिश्ता भी टूटकर बिखर गया था.

अमृता सिंह का आखिर दिलीप कुमार से क्या कनेक्शन है, कैसे दोनों के बीच है खास रिश्ता

रवि शास्त्री ने क्या शर्त रखी थी
हुआ ये था कि अमृता सिंह के सामने कथिततौर पर रवि शास्त्री ने ये शर्त रख दी थी कि वह शादी के बाद फिल्मों में कामकाम न करें. मगर अमृता एक मजबूत और कामकाजी महिला थीं, वह कभी भी अपने काम को नहीं छोड़ना चाहती थीं. जिस करियर को उन्होंने इतनी मेहनत से बनाया था वह उसी ऐसी सोच और शर्त पर खत्म नहीं करना चाहती थीं. यही वजह थी कि अमृता ने झुकने से मना कर दिया और फिर रवि शास्त्री संग उनका रिश्ता टूट गया.

दिलीप कुमार की भाभी और अमृता सिंह के बीच है खास रिश्ता, आखिर कौन हैं देश की पहली ग्लैमर गर्ल बेगम पारा

सैफ अली खान संग बसा लिया घर
अमृता सिंह का रिश्ता फिर सैफ अली खान से जुड़ा. वो एक्टर जो उनसे 12 साल छोटा हुआ करता थे. दोनों के दो बच्चे हुए सारा अली खान और इब्राहिम अली खान. मगर साल 2004 में दोनों का तलाक हो गया.

Trending news