शाहरुख खान और आमिर खान के बीच क्या है सिमिलेरिटी? राजकुमार हिरानी ने किया खुलासा
Advertisement
trendingNow12040610

शाहरुख खान और आमिर खान के बीच क्या है सिमिलेरिटी? राजकुमार हिरानी ने किया खुलासा

Shah Rukh Khan and Aamir Khan: हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान 'डंकी' के निर्देशक राजकुमार हिरानी ने शाहरुख खान और आमिर खान को लेकर खुलकर बात की. साथ ही निर्देशक ने दोनों के बीच की सिमिलेरिटी का भी खुलासा किया. 

शाहरुख खान और आमिर खान के बीच क्या है सिमिलेरिटी? राजकुमार हिरानी ने किया खुलासा

Shah Rukh Khan and Aamir Khan Similarities: इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने फिल्म निर्देशक राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) अपनी फिल्म 'डंकी' (Dunki) की सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं. यह फिल्म पिछले साल 21 दिसंबर, 2023 को रिलीज हुई थी, जिसको दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दुनिया भर में 300 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. 

इसी बीच राजकुमार हिरानी ने पिंकविला के साथ एक इंटरव्यू के दौरान शाहरुख खान और आमिर खान को लेकर खुलकर बात की और दोनों के बीच की सिमिलरिटी का भी खुलासा किया. निर्देशक ने दोनों सितारों के साथ डंकी, पीके और 3 इडियट्स जैसी हिट फिल्मों में काम किया है. वहीं, दोनों बड़े स्टार्स के बारे में बात करते हुए निर्देशक ने बताया, 'सिमिलरिटी, दोनों सितारे मेहनती हैं. दोनों काम के लिए बहुत कमिटेड हैं. दोनों अपनी फिल्मों के लिए कमिटेड रहते हैं. 

क्या है SRK और आमिर में अंतर? 

दोनों के बीच काम का प्रोसेस अलग हो सकता है, लेकिन दोनों अपने काम को लेकर अलग प्रकिया साझा करते हैं'. उन्होंने आगे कहा, 'दोनों का स्टाइल अलग हो सकता है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि प्रोजेक्ट्स के लिए कमिटेड या एकीकरण कोई कम या अलग है। हर एक्टर अलग होगा इसलिए मुझे नहीं लगता कि इसमें कोई अंतर है'. इससे पहले भी राजकुमार हिरानी का एक इंटरव्यू सामने आया था, जिसमें फिल्म निर्देशक ने अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'मुन्ना भाई एम.बी.बी.एस' (Munna Bhai M.B.B.S) की तीसरी किस्त को लेकर बात की है.

इतनी फिल्में बना चुके हैं हिरानी

उन्होंने बताया था कि फिलहाल उनके पास कई और प्रोजेक्ट्स हैं, जिन पर वो काम कर रहे हैं. इसके अलावा वो 'मुन्ना भाई एम.बी.बी.एस' की तीसरी किस्त के लिए भी स्क्रिप्टिंग को लेकर काम कर रहे हैं और जब वो पूरी हो जाएगी तब वो इसको बनाना शुरू करेंगे. राजकुमार हिरानी को इंडस्ट्री में 20 साल हो चुके है और उन्होंने अपने करियर में कई फिल्मों का निर्देशन किया है, जिनमें ‘3 इडियट्स’, ‘पीके’, ‘संजू’, ‘मुन्ना भाई’ और 'डंकी' शामिल हैं. खास बात यह है कि उनकी सभी फिल्म बॉक्स ऑफिस परर बड़ी साबित हुईं. 

Trending news