'12वीं फेल' एक्टर के साथ OTT डेब्यू करेंगे राजकुमार हिरानी, विक्रांत मैसी स्टारर प्रोजेक्ट की कहानी से उठा पर्दा!
Advertisement
trendingNow12088679

'12वीं फेल' एक्टर के साथ OTT डेब्यू करेंगे राजकुमार हिरानी, विक्रांत मैसी स्टारर प्रोजेक्ट की कहानी से उठा पर्दा!

Rajkumar Hirani OTT: राजकुमार हिरानी ओटीटी पर डेब्यू करने जा रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो राजकुमार हिरानी के ओटीटी प्रोजेक्ट में विक्रांत मैसी लीड रोल में नजर आएंगे.

राजकुमार हिरानी और विक्रांत मैसी

Rajkumar Hirani and Vikrant Massey: बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मैसी, '12वीं' फेल फिल्म की रिलीज के बाद से लगातार लाइमलाइट का हिस्सा बने हुए हैं. '12वीं' फेल के बाद एक्टर को सिर्फ ऑडियंस से ही तारीफें नहीं मिली, बल्कि कई सेलेब्स ने भी विक्रांत (Vikrant Massey) की तारीफों में पुल बांधे हैं. इन्हीं सब के बीच 'संजू', '3 इडियट्स' और 'डंकी' जैसी फिल्में बनाने वाले फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) ने विक्रांत मैसी को अपने नए प्रोजेक्ट के लिए चुन  लिया है. 

राजकुमार हिरानी के ओटीटी डेब्यू को लीड करेंगे विक्रांत मैसी!

'डंकी' की सक्सेस के बाद राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani Web Series) अब अपने नए प्रोजेक्ट की तरफ बढ़ गए हैं. राजकुमार हिरानी अब ओटीटी पर डेब्यू पर अपना डेब्यू प्लान कर रहे हैं. कहा जा रहा है कि राजकुमार हिरानी फिल्म नहीं बल्कि एक वेब सीरीज लेकर आने वाले हैं. और राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनने वाली इस सीरीज में विक्रांत मैसी लीड रोल में नजर आएंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो राजकुमार हिरानी निर्देशित और विक्रांत मैसी (Vikrant Massey Movies) स्टारर सीरीज की कहानी साइबर क्राइम पर बेस्ड होगी. 

राजकुमार हिरानी ने कहानी पर से उठाया पर्दा!

राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani Films) ने हाल ही में न्यूज 18 को एक इंटरव्यू दिया है. जहां फिल्ममेकर ने अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर बताया- 'कुछ कहानियों के लिए लॉन्ग फॉरमैट चाहिए होता है और उन्हें आप फिल्म में नहीं बना सकते. हम जिस चीज पर अभी काम कर रहे हैं, वो वैसी ही है. हमें यह कहानी कोविड के वक्त मिली थी. मैं इस सीरिज के लिए एक शो रनर का काम करूंगा और इस शो में पूरी तरह इनवॉल्व होऊंगा.' राजकुमार हिरानी ने अपने इंटरव्यू में साथ ही कहा कि जिस तरह से ये कहानी लिखी गई है उसे लेकर वह खूब एक्साइटेड हैं.

Trending news