Rajkumar Hirani: 'मुझे वो पसंद है...', एक बार फिर इस स्टार के साथ काम करना चाहते हैं राजकुमार हिरानी, फिल्ममेकर ने दिया हिंट!
Advertisement
trendingNow12036829

Rajkumar Hirani: 'मुझे वो पसंद है...', एक बार फिर इस स्टार के साथ काम करना चाहते हैं राजकुमार हिरानी, फिल्ममेकर ने दिया हिंट!

Rajkumar Hirani Movies: संजू फिल्म में साथ काम करने के बाद एक बार फिर से राजकुमार हिरानी, रणबीर कपूर के साथ काम करना चाहते हैं. राजकुमार हिरानी ने रणबीर के साथ काम करने की इच्छा हालिया इंटरव्यू में जताई है. 

राजकुमार हिरानी

Rajkumar Hirani and Ranbir Kapoor Movie: फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी इन दिनों डंकी को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) स्टारर डंकी भी बॉक्स ऑफिस से लेकर सोशल मीडिया पर क्रिटिक्स के खूब पॉजिटिव रिस्पांस बटोर रही है. इन्हीं सब के बीच राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) ने बॉलीवुड के एक दूसरे स्टार के साथ काम करने की इच्छा जता दी है. काम करने की इच्छा के साथ-साथ राजकुमार हिरानी ने एक्टर की तारीफों में भी खूब पुल बांधे हैं. 

किस एक्टर के साथ काम करना चाहते हैं राजकुमार हिरानी?

राजकुमार हिरानी ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है. जहां फिल्ममेकर से रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ फिर से काम करने को लेकर सवाल किया गया. इस सवाल के जवाब में राजकुमार हिरानी ने बताया, वह उनके साथ एक औऱ फिल्म में काम करना पसंद करेंगे. राजकुमार हिरानी ने कहा- रणबीर दिल के बहुत अच्छे हैं, संजू के वक्त हमने अच्छा समय गुजारा. बिल्कुल मैं उनके साथ दूसरी फिल्म करना चाहूंगा. हिरानी ने अपनी बात पूरी करते हुए कहा- 'मेरे पास कुछ स्क्रिप्ट हैं और हमलोग टच में हैं, तो देखते हैं यह कहां तक जाता है. कई बार क्या होता है कि कोई खास स्क्रिप्ट लिखना शुरू करते हैं लेकिन उसका कुछ होता नहीं है. जिसके बाद आप दूसरी स्क्रिप्ट लिखना चालू करते हैं और उससे कुछ बन जाता है. तो हां, मैं रणबीर को पसंद करता हूं.' 

रणबीर-राजकुमार की फिल्म संजू ने की थी मोटी कमाई!

राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani Movies) डायरेक्टेड संजय दत्त पर बनी फिल्म संजू में रणबीर कपूर ने लीड रोल निभाया था. रिपोर्ट्स की मानें तो संजू फिल्म ने 342.57 करोड़ का घरेलू बॉक्स ऑफिस पर बिजनेस किया था. और फिल्म ने वर्ल्डवाइड 588.5 करोड़ कमाए थे. बता दें, संजय दत्त की बायोपिक फिल्म संजू में रणबीर कपूर के साथ परेश रावल, मनीषा कोईराला, सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा, दिया मिर्जा, विक्की कौशल, जिम सरभ भी महत्वपूर्ण रोल्स में नजर आए थे.

Trending news