Advertisement
photoDetails1hindi

TV Couples: प्यार में डूबे इन टीवी कपल्स की शादी का फैंस को है बेसब्री से इंतजार! जानें कब लेंगे फेरे

TV Couples Who are in Love: तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा से लेकर अली गोनी और जैस्मिन भसीन तक टीवी के ये कपल्स इन दिनों खूब चर्चा में हैं. फैंस ना सिर्फ इन्हें साथ देखना चाहते है बल्कि इनकी शादी को लेकर भी बेकरार हैं. 

1/5

Tejasswi Prakash and Karan Kundrra: बिग बॉस 15 में बतौर कंटेस्टेंट पहुंचे तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा एक दूसरे के प्यार की गिरफ्त में हैं. दोनों की शादी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं लेकिन फिलहाल दोनों अपने करियर में बिजी हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

2/5

Eijaz Khan and Pavitra Punia: एजाज खान और पवित्रा पुनिया के प्यार की गाड़ी भी बिग बॉस के घर से ही चली थी और आज दोनों एक साथ हैं. बिग बॉस के घर में रहते हुए दोनों के बीच जमकर लड़ाई भी हुई लेकिन कब इनके बीच प्यार पनपा इन्हे भी पता नहीं चला. (फोटो – सोशल मीडिया) 

3/5

Hina Khan and Rocky Jaiswal: हिना खान टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं जो सालों से रॉकी जायसवाल को डेट कर रही हैं. इनके रिश्ते को लंबा वक्त हो चुका है और फैंस अब हिना खान को दुल्हन बनते देखने के लिए बेकरार हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)  

4/5

Aly Goni and Jasmin Bhasin: अली गोनी और जैस्मिन भसीन दोनों अच्छे दोस्त हैं लेकिन ये दोस्त से बढ़कर एक दूसरे के लिए फील करते हैं ये इन्हें बिग बॉस के घर में पता चला. फिलहाल दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन इन्होंने कभी भी अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है. अक्सर इनकी शादी को लेकर सवाल फैंस खूब पूछते हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

5/5

Devoleena Bhattacharjee and Vishal Singh: बीते दिनों सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीर ने खूब शोर मचाया. बताया गया कि देवोलीना भट्टाचार्जी  और विशाल सिंह ने सगाई कर ली है. हालांकि बाद में दोनों ने इसे केवल मजाक बताया. अब फैंस को लगता है कि वाकई एक दूसरे संग रिलेशनशिप में हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

ट्रेन्डिंग फोटोज़