Advertisement
trendingPhotos1227615
photoDetails1hindi

Intimate Photo: लाइट डिम होते ही बॉयफ्रेंड की गोद में चढ़ी एक्ट्रेस, फिर सामने आईं प्राइवेट तस्वीरें

Pavitra Punia Eijaz Khan Romantic Photos: टेलीविजन एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया अपने बोल्ड अंदाज के लिए सबसे ज्यादा मशूहर हैं. वहीं एक्ट्रेस इन दिनों एजाज खान के साथ अपने रिलेशन को लेकर भी छाई रहती हैं. अब एक बार फिर से पवित्रा पुनिया और एजाज खान की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जो कि काफी वायरल हो रही हैं.

 

1/6

सेलेब्स अक्सर पार्टीज और रेड कार्पेट पर खुलकर पीडीए और अपने प्यार का इजहार करते हैं. ऐसा ही कुछ हाल ही में पवित्रा और एजाज करते दिखाई दिए हैं और अब इस कपल की तस्वीरों ने सोशल मीडिया का पारा चढ़ा दिया है. 

2/6

हाल ही में पवित्रा पुनिया और एजाज खान ने एक दूसरे के साथ पार्टी की. इस दौरान क्लब की लाइट डिम थी और पवित्रा, एजाज की गोद में चढ़ी मस्ती करते और रोमांस में डूबी दिखाई दीं.

3/6

सोशल मीडिया पर पवित्रा और एजाज की ये तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. फैंस को पवित्रा और एजाज की ये तस्वीरें काफी पसंद आ रही हैं और कपल का ये रोमांटिक अंदाज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

4/6

पवित्रा और एजाज की लव स्टोरी की बात करें तो दोनों पहली बार टीवी के पॉपुलर कॉन्ट्रोवर्सी शो 'बिग बॉस' में एक साथ नजर आए थे. इसी शो से इनका प्यार परवान चढ़ना शुरू हुआ था. लोगों को इनकी जोड़ी काफी पसंद आती है.

5/6

पवित्रा पुनिया इस वक्त टीवी सीरियल 'इश्क की दास्तान नागमणि' में मोहिनी का किरदार निभा रही हैं. इस सीरियल में मोहिनी के लुक्स और अदाकारी को देख फैंस उनके दीवाने हो गए हैं. 

 

6/6

हर किसी को पवित्रा और एजाज की ऐसी कैमिस्ट्री देखने के बाद शादी का इंतजार है. खबरें हैं कि ये कपल जल्द शादी के बंधन में बंधने की प्लानिंग कर रहा है. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़