Advertisement
photoDetails1hindi

Indian Actors in Pakistan: चंद पैसों की खातिर पाकिस्तान काम करने चले गए थे ये भारतीय सितारे, नाम जानकर होगा ताज्जुब

Indian Actors in Pakistan: टेलीविजन जगत में कुछ सितारे ऐसे हैं जिन्होंने देश में तो अपना नाम कमाया ही लेकिन पाकिस्तान जाकर भी कई प्रोजेक्ट्स पर काम किया. आज हम आपको ऐसे स्टार्स के बारे में बताएंगे, जिन्होंने हिंदुस्तान के साथ-साथ पाकिस्तान में भी अपने काम का परचम लहराया है.

 

1/5

'बिदाई' सीरियल से नाम कमाने वाली एक्ट्रेस सारा खान ने पाकिस्तानी सिनेमा में भी अपने काम का हुनर दिखाया है. उन्होंने 'बेखुदी' और 'लेकिन' जैसे पाकिस्तानी शो में काम किया था.

2/5

'कसौटी जिंदगी की' समेत कई सीरियल्स में काम कर चुकीं श्वेता तिवारी ने पाकिस्तानी फिल्म 'सल्तनत' में काम किया था. इस फिल्म में भी श्वेता तिवारी की एक्टिंग को खूब पसंद किया गया था.

3/5

'कसौटी जिंदगी की' से फेमस हुए एक्टर सीजेन खान टीवी की दुनिया से अचानक गायब हो गए और फिर वो सीधे दिखाई दिए पाकिस्तानी टीवी शोज में. अपने करियर में सीजेन ने कई पाकिस्तानी टीवी सीरीज में भी काम किया है. उन्होंने साल 2006 में जहां 'पिया के घर जाना है' में हाथ आजमाया था तो वहीं 2007 में वह 'सिलसिले चाहत के' में नजर आए थे.

 

4/5

बॉलीवुड और टीवी रियलिटी शो में अपना सिक्का जमा चुकीं एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने पाकिस्तानी फिल्म में भी काम किया है. नेहा धूपिया ने फिल्म 'कभी प्यार न करना' में एक छोटा सा रोल अदा किया था.

 

5/5

कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकीं किरण खेर अपनी किस्मत पाकिस्तानी सिनेमा में भी आजमा चुकी हैं. उन्होंने फिल्म 'खामोश पानी' में काम किया था, जिसके लिए उनकी खूब वाहवाही हुई थी.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़