Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar1228882
photoDetails0hindi

Rashmi Desai Photoshoot: रश्मि देसाई ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट, अदाओं पर मदहोश हो जाएंगे आप

1/6

पटना: Rashmi Desai Photoshoot: टेलीविजन एक्ट्रेस और भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग से हलचल मचाने वाली रश्मि देसाई अब बेहद ग्लैमरस हो गई हैं. आए दिन इंटरनेट सेंसेशन बनी रहती है. पिछले कुछ दिनों से उनके एक से बढ़कर एक ग्लैमरस फोटोशूट्स सामने आ रहे हैं. जिनमें उनका बेहद ग्लैमरस अवतार देखने को मिल रहा है. 

 

2/6

अक्सर रश्मि अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में रश्मि ने एक और नया फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आते ही सबकी नजरें रश्मि पर टिकी रह गई हैं. 

 

3/6

इस फोटोशूट के दौरान एक्ट्रेस काफी हॉट दिख रही हैं. फैंस उनकी तस्वीरों पर से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं. इस फोटोशूट के दौरान रश्मि ने मल्टी कलर का ऑफ शोल्डर क्रोप टॉप पहना हुआ है. जिसे एक लॉग डस्की येलो कलर की स्कर्ट के साथ पहना है.  

4/6

वहीं रश्मि ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए डार्क रेड लिपस्टिक के सात स्मज काजल लगाया है. खुबसूरत मेकअप के साथ बालों को खुला रखा है. इन फोटोज में एक्ट्रेस पहले की तुलना में काफी फिट भी दिख रही हैं. वहीं, वह फोटोज में बहुत हॉट लग रही हैं. इसके अलावा रश्मि ने अपने गले में सिल्वर ज्वैलरी पहनी रखी है. 

5/6

इन तस्वीरों में रश्मि ने अपनी टोन्ड बॉडी और हॉट लुक को फ्लॉन्ट करती हुए नजर आ रही है. कुछ ही देर में एक्ट्रेस की तस्वीरों पर हजारों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. 

6/6

रश्मि टीवी इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा है. लोगों के द्वारा रश्मि की तस्वीरों को बेहद पसंद किया जाता है. रश्मि ने कई रियलिटी शो में पार्ट लिया है. फिलहाल रश्मि देसाई इन दिनों एकता कपूर के टीवी शो नागिन 6 में देखी जा रही है. इस शो में फैंस को उनका एक अलग ही रूप देखने को मिला है, जिसे काफी पसंद भी किया जा रहा है.