Advertisement
photoDetails1hindi

Highest Paid Actor: ना शाहरुख खान-ना सलमान खान, ये है इंडिया का हाईएस्ट पेड एक्टर; नाम जानकर रह जाएंगे शॉक!

India's Highest Paid Actor: इंडिया के हाईएस्ट पेड एक्टर्स की लिस्ट में एक ऐसा नाम शामिल हो गया है, जिसे सुनकर आप शॉक हो जाएंगे. जी हां... इंडिया के हाईएस्ट पेड एक्टर्स में ना सलमान खान (Salman Khan), ना शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), ना ही अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और ना ही प्रभास (Prabhas) का नाम शामिल है. अब अगर आप सोच रहे हैं कि फिर कौन-से वो एक्टर हैं जो इंडिया के हाईएस्ट पेड एक्टर हैं तो हम बता दें, वह और कोई नहीं बल्कि थलापति विजय हैं. थलापति विजय की फीस एक खूब खर्चीली फिल्म के बजट से भी ज्यादा मानी जाती है. 

1/5

सुपरस्टार थलापति विजय (Thalapathy Vijay) की फीस को लेकर पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर खबरें वायरल हो रही हैं. कहा जा रहा है कि 48 साल के सुपरस्टार थलपति को अपकमिंग फिल्म के लिए खूब मोटी फीस दी जा रही है. 

2/5

रिपोर्ट्स की मानें तो एजीएस एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही फिल्म में सुपरस्टार थलापति को 10,20 या 50 करोड़ नहीं बल्कि 200 करोड़ रुपए बतौर फीस मिलेंगे. हालांकि थलापति विजय इतनी मोटी फीस चार्ज कर रहे हैं, इसपर कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं आई है. 

3/5

रिपोर्ट्स के अनुसार, सुपरस्टार थलापति विजय फिलहाल फिल्म लियो की शूटिंग कर रहे हैं. गैंगस्टर थ्रिलर फिल्म में थलापति विजय खूब सारा एक्शन और सस्पेंस का तड़का लगाते दिखेंगे. कहा जा रहा है थलापति विजय की इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त बतौर विलेन दिखाई देंगे. 

4/5

कहा जा रहा है कि सुपरस्टार थलापति विजय की फिल्म लियो 19 अक्टूबर 2023 को रिलीज होने वाली है. तमिल फिल्म लियो को हिंदी, कन्नड़, तेलुगु भाषा में रिलीज किया जाएगा. रिपोर्ट्स की मानें तो थलापति विजय को इस फिल्म के लिए 120 करोड़ रुपए बतौर फीस मिल रहे हैं.

5/5

तमिल सुपरस्टार थलापति विजय ने फीस लेने के मामले में शाहरुख खान, सलमान खान, अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन और रजनीकांत समेत सभी एक्टर्स को पीछे छोड़ दिया है, और इंडिया के हाईएस्ट पेड एक्टर्स में शामिल हो गए हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़