Advertisement
trendingPhotos1258717
photoDetails1hindi

Sushmita Sen Lalit Modi ही नहीं इन सेलेब्स के रिश्ते के बारे में जानकर भी लोग हुए थे शॉक्ड! लगा था 440 वॉल्ट का झटका

bollywood actress who married old man:ललित मोदी ने जैसे ही सुष्मिता सेन संग अपनी तस्वीरें शेयर की तो मानो सोशल मीडिया पर भूचाल सा आया. इस जोड़ी को लेकर अब तरह-तरह की बातें हो रही हैं लेकिन इससे पहले भी कुछ और सेलेब्स ऐसे रहे जिनकी जोड़ी देख लोगों को बात हजम नहीं हुई.

1/5

Juhi Chawla: जूही चावला अपने दौर की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस रही हैं. जिन्होंने शाहरुख खान से लेकर अनिल कपूर तक के साथ काम किया. जब जूही चावला की शादी के बारे में लोगों को पता चला तो वो दंग रह गए थे. उन्होंने बिजनेसमैन जय मेहता से शादी की थी जो जूही से काफी बड़े थे. ऐसे में लोगों को इस रिश्ते पर यकीन ही नहीं आया था. (फोटो- सोशल मीडिया) 

2/5

Tulip Joshi: ट्यूलिप जोशी को आज भी ‘मेरे यार की शादी है’ फिल्म के लिए जाना जाता है. लेकिन काफी जल्दी ही उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था. वो एक्टिंग छोड चुकी है लेकिन इंडस्ट्री छोड़ने से ज्यादा शॉकिंग था ट्यूलिप जोशी और विनोद नायर का रिश्ता. जब दोनों के रिलेशनशिप की खबर आई तो हर कोई दंग रह गया था. (फोटो- सोशल मीडिया)

3/5

Kim Sharma: किम शर्मा इन दिनों लिएंडर पेस संग रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं. लेकिन उनकी पहली शादी अली पुजानी से हुई थी. अली केन्या के बिजनेसमैन थे और जिसने भी इस रिश्ते के बारे में सुना वो हैरान था. ये शादी मोम्बासा में हुई थी. लेकिन 7 साल बाद ही इस रिश्ते से दम तोड़ दिया था. (फोटो- सोशल मीडिया)

4/5

Farah Khan Shirish Kunder: बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर फराह खान ने शिरिष कुंदर संग शादी की तो किसी को भी इन तस्वीरों पर यकीन नहीं आया. अब फराह खान और शिरिष 3 बच्चों के माता-पिता बन गए हैं. फराह अपनी  हैप्पी फैमिली में काफी खुश हैं. (फोटो- सोशल मीडिया)

 

5/5

Karisma Kapoor: करिश्मा कपूर की सगाई पहले बच्चन परिवार के चश्मों चिराग अभिषेक बच्चन संग तय हुआ था लेकिन कुछ ही महीनों में ये रिश्ता टूटा और फिर अचानक खबर आई कि करिश्मा कपूर दिल्ली के बिजनेसमैन संजय कपूर संग शादी करने जा रही है. इस रिश्ते को लेकर भी लोग काफी हैरान हुए थे क्योंकि संजय की पहली शादी हो चुकी थी. (फोटो- सोशल मीडिया)   

ट्रेन्डिंग फोटोज़