Advertisement
photoDetails1hindi

Nayanthara से Samantha Prabhu तक ने हनीमून के लिए चुनी ये खूबसूरत डेस्टिनेशन

South Celebs Honeymoon Destination: कहा जा रहा है कि हाल ही में शादी के बंधन में बंधी नयनतारा इन दिनों थाइलैंडमें हनीमून पर हैं. वहीं इससे पहले साउथ के पॉपुलर सेलेब्स भी बेहतरीन डेस्टिनेशन पर हनीमून के लिए जा चुके हैं.  

1/6

Nayanthara: नयनतारा हाल ही में शादी के बंधन में बंधी हैं. कहा जा रहा है कि डायरेक्टर विग्नेश सिवन के साथ शादी के बाद अब नयनतारा थाइलैंड में हनीमून मना रही हैं. जो एक खूबसूरत लोकेशन है. हनीमून से नयनतारा और विग्नेश की खूबसूरत तस्वीर वायरल भी हो रही है. (फोटो – सोशल मीडिया)

2/6

Kajal Aggarwal: गौतम किचलू से बीते साल शादी करने के बाद ये जोड़ा मालदीव पहुंचा था. जहां समंदर किनारे दोनों ने खूब क्वालिटी टाइम स्पेंड किया. इनके हनीमून की कई तस्वीरें वायरल हुई थीं. (फोटो – सोशल मीडिया)

3/6

Allu Arjun: अल्लू अर्जुन ने स्नेहा रेड्डी संग ब्याह रचाया और शादी के बाद वो हनीमून के लिए सिंगापुर गए थे. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शादी के बाद सुनामी के चलते इन्होंने हनीमून ट्रिप कैंसल किया था लेकिन फिर बाद में ये कपल सिगांपुर पहुंचा था.  (फोटो – सोशल मीडिया)

4/6

Jr. NTR: जूनियर एनटीआर की शादी साउथ की सबसे महंगी शादी थी वहीं विवाद के बाद ये कपल मारीशियस गया था जहां एनटीआर और प्रणीति ने 10 दिन का लंबा हनीमून मनाया था. (फोटो – सोशल मीडिया)

5/6

Ramcharan: साउथ के सुपरस्टार ने राम चरण ने कई हिट फिल्में दी हैं. हाल ही में उनकी और उपासना की शादी को 10 साल हुए थे. वहीं हनीमून की बात करें तो दोनों इटली में शादी के बाद घूमने पहुंचे थे और उन यादों को ताजा करने के लिए दोनों ने 10वीं सालगिरह वही मनाई. (फोटो – सोशल मीडिया)

6/6

Samantha Pabhu: नागा चैतन्या और सामंथा भले ही दोनों अब अलग हो चुके हों लेकिन दोनों की शादी सबसे चर्चित शादी में से एक रही. गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग के बाद ये कपल लंदन हनीमून के लिए पहुंचा था.  (फोटो – सोशल मीडिया)

ट्रेन्डिंग फोटोज़