Advertisement
photoDetails1hindi

Manushi Chhillar Bold: सुपरफ्लॉप डेब्यू के बाद साड़ी से ब्रालेट में आईं मानुषी छिल्लर, क्या बोल्डनेस से संभाल पाएंगी करियर?

Former Miss World Manushi Chhillar: पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'पृथ्वीराज' से बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तो कोई खास कमाल नहीं दिखाया और फ्लॉप ही साबित हुई लेकिन अब मानुषी पहले से कई गुना ज्यादा बोल्ड हो गई हैं.

 

1/8

हाल ही में मानुषी एक अवॉर्ड इवेंट में शिरकत करने के लिए बेहद बोल्ड अंदाज में पहुंचीं. इस दौरान मानुषी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं. तस्वीरों को देखने के बाद साफ है कि मानुषी अब पूरी तरह से अपने किरदार से बाहर आ चुकी हैं और फिल्मों में भी बोल्डनेस परोसने के लिए तैयार हैं. 

 

2/8

मानुषी छिल्लर के लेटेस्ट लुक की बात करें तो एक्ट्रेस व्हाइट कलर के पैंट सूट में बेहद शानदार दिख रही है. इसके साथ ही मानुषी ने अपने कोट के बटन खोलकर जिस अंदाज में ब्रालेट फ्लॉन्ट की है उससे तमाम हीरोइनें पीछे छूट गई हैं. 

3/8

मानुषी की ये लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. इसके साथ ही नेटिजंस उनके इस लुक को खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं. साथ ही कमेंट सेक्शन में भी उनकी जमकर तारीफें कर रहे हैं. 

4/8

मानुषी ने अपने इस लुक को वेस्टर्स ज्वैलरी और पैनी के साथ पूरा किया. एक्ट्रेस का ये कातिल अंदाज देखने के बाद फैंस उन्हें फिल्मों में बोल्ड अंदाज में देखने की इच्छा जाहिर कर रहे हैं. 

5/8

बता दें कि फिल्म 'पृथ्वीराज' में मानुषी छिल्लर एक से बढ़कर एक खूबसूरत ट्रेडिशनल लुक्स में नजर आई हैं. ऐसे में मानुषी का अब बोल्ड अंदाज जमकर वायरल हो रहा है. 

6/8

मानुषी ने फिल्म की शूटिंग के साथ-साथ इसके प्रमोशन में भी काफी मेहनत की है. फिल्म के प्रमोशन के दौरान मानुषी साड़ी पहने खूबसूरत अंदाज में दिखाई देती थीं. ऐसे में अब फैंस का मानना है कि मानुषी अपनी इस छवि को तोड़ते हुए बोल्डनेस दिखाकर अपना करियर लाइन पर लाना चाहती हैं. 

7/8

फिल्म के प्रमोशन के दौरान मानुषी का ये लुक खूब पसंद किया गया था. गुलाबी साड़ी पहने मानुषी बला से खूबसूरत अंदाज में दिखाई दी थीं. 

8/8

फिल्म की सफलता के लिए मानुषी ने सिद्धिविनायक से लेकर बनारस तक कई जगह पूजा-अर्चना की थी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़