Advertisement
photoDetails1hindi

Disha Patani ने लाल ड्रेस में शेयर किया हॉट लुक, Tiger Shroff की बहन ने दिया दिल छूने वाला रिएक्शन

 Disha Patani Red Dress: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' के प्रमोशन में बिजी हैं. अब फिल्म के प्रमोशन के दौरान दिशा ने अपने लुक से फैंस को घायल कर दिया. दिशा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिनमें वो लाल रंग की ट्यूब ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस की तस्वीरों पर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा ने भी कमेंट किया है.

 

1/5

  दिशा पाटनी अक्सर अपने बोल्ड लुक से लोगों को इम्प्रेस करती रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी कई तस्वीरें मौजूद हैं जिनमें दिशा अपने ग्लैमर से लोगों के होश उड़ा रही हैं. इस बार उन्होंने लाल रंग की ड्रेस पहनकर फैंस के दिलो को क्लीन बोल्ड किया है. 

 

2/5

हाल ही में दिशा पाटनी ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. फैंस दिशा के इस बोल्ड लुक को हमेशा की ही तरह पसंद कर रहे हैं. अब दिशा की तस्वीरों पर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने भी दिल वाली इमोजी भेजी हैं. 

 

3/5

इस डीप प्लजिंग नेकलाइन और स्ट्रैपलेस गाउन में दिशा पाटनी का जबरदस्त हॉट लुक लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. टाइट फिटिंग वाली ड्रेस में दिशा बड़ी खूबसूरती से अपने फिगर को फ्लॉन्ट कर रही थीं. 

 

4/5

ये कहना गलत नहीं होगा कि दिशा हर तरह के आउटफिट्स में कमाल दिखती हैं. फिर चाहे साड़ी हो या गाउन या फिर बिकिनी. फैंस को दिशा का हर अंदाज पसंद आता है. यही कारण है कि उनकी हर तस्वीर सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो जाती है.

 

5/5

 बात करें दिशा की फिल्मों की तो जल्द ही वो 'एक विलेन रिटर्न्स' में जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया के साथ दिखाई देंगी. ये फिल्म 29 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़