Advertisement
trendingPhotos1228851
photoDetails1hindi

Esha Gupta ने हॉट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया छरहरा बदन, अनजाने में दिखी ऐसी चीज; लोग जूम कर रहे फोटो

Esha Gupta Photo: एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने वेब सीरीज 'आश्रम 3' (Ashram 3) में 'सोनिया' का किरदार निभाकर खूब सुर्खियां बटोरी हैं. वो अपने बोल्ड लुक को लेकर सोशल मीडिया पर भी खूब सुर्खियां बटोरती रहती हैं. ऐसे में उनका नया हॉट लुक इंटरनेट पर खूब धूम मचा रहा है. 

 

1/5

थोड़ी देर पहले ही ईशा गुप्ता ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जिनमें वो बेहद हॉट लग रही हैं. काली ड्रेस में एक्ट्रेस कैमरे को परफेक्ट पोज दे रही हैं. 

 

2/5

ईशा गुप्ता की इस ड्रेस में कमर की तरफ कई कट्स हैं जिनकी वजह से उनकी ड्रेस और शानदार लग रही है. ईशा इस ड्रेस में अपने परफेक्ट फिगर को खूबसूरती से फ्लॉन्ट कर रही हैं. 

 

3/5

ईशा गुप्ता की काली ड्रेस में उनका लुक देखने लायक था. वहीं, एक्ट्रेस की कमर पर बना टैटू भी तस्वीरों में साफ नजर आ रहा है. ईशा एक के बाद एक सेक्सी पोज दे रही हैं. फैंस भी उनके टैटू को देखने के लिए ईशा की तस्वीरों को जूम कर करके देख रहे हैं. 

 

4/5

ईशा की तस्वीरों पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं. ईशा ने कुछ देर पहले ही इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है और अब तक इन्हें 2 लाख 32 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि लोग उनकी खूबसूरती पर किस कदर फिदा हैं.

 

5/5

आपको बता दें कि ईशा गुप्ता ने साल 2012 में इमरान हाशमी के साथ फिल्म ‘जन्नत 2’ (Jannat 2) से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. हाल ही में ईशा प्रकाश झा की पॉपुलर वेबसीरीज 'आश्रम 3' में नजर आई हैं. बॉबी देओल के साथ ईशा ने इसमे जमकर इंटिमेट सीन दिए हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़