Advertisement
photoDetails1hindi

ये Bollywood Actress भी बन चुकी हैं पर्दे पर रानियां, अब Aishwarya Rai निभाने जा रही हैं रानी नंदिनी का किरदार

Bollywood Actress Played Queen in Movies: पिछले कुछ सालों से पीरियड ड्रामा मूवी का खूब बोलबाला है. जोधा अकबर (Jodha Akbar) से लेकर पद्मावत (Padmaavat) तक हर फिल्म को खूब प्यार मिला और खूब पसंद भी किय गया. अब ऐश्वर्या राय भी एक ऐसी ही ऐतिहासिक फिल्म में पोन्नियिन सेलवन में नजर आने वाली हैं. 

1/5

ऐश्वर्या राय इन दिनों अपनी फिल्म पोन्नियिन सेलवन को लेकर खासी चर्चा में हैं. फिल्म में वो रानी नंदिना का किरदार निभाएंगी और डबल रोल में होंगी लिहाजा इसे लेकर वो खासी चर्चा में हैं हाल ही में उनका नया लुक भी रिवील कर दिया गया है. वहीं ऐश्वर्या राय से पहले भी कई अभिनेत्रियां पर्दे पर रानी का किरदार निभा चुकी हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

2/5

दीपिका पादुकोण ने पद्मावत फिल्म में रानी पद्मावती का रोल निभाया था. उन्होंने इस किरदार को ना सिर्फ निभाया बल्कि ऐसा जीया कि ये उनके करियर का सबसे शानदार किरदार बन गया. दीपिका के करियर की बेहतरीन फिल्मों की बात हो तो पद्मावत का नाम बेझिझक नंबर 1 पर लिया जा सकता है. (फोटो – सोशल मीडिया)

3/5

प्रियंका चोपड़ा ने काशीबाई का रोल निभाकर हर किसी को सरप्राइज कर दिया था वो इस किरदार में इतनी फिट बैठीं कि उन्हें आज भी इसी नाम से लोग पुकार लेते हैं. फिल्म बाजीराव मस्तानी में दीपिका पादुकोण जहा मस्तानी के रोल में थीं तो वहीं प्रियंका चोपड़ा ने पेशवा बाजीराव की पत्नी काशीबाई का रोल निभाया था.  (फोटो – सोशल मीडिया)

4/5

कंगना रनौत भी मणिकर्णिका में झांसी की रानी का किरदार निभा चुकी हैं. इस फिल्म में उन्होंने झांसी की रानी लक्ष्मीबाई का बेहद ही शानदार किरदार निभाया जिसके लिए उन्हें नेशनल अवॉर्ड तक मिल चुका है. फिल्म भी शानदार थी और इसकी कहानी भी.  (फोटो – सोशल मीडिया)

5/5

कृति सेनन ने भी पानीपत में सदाशिवराव की पत्नी पार्वती बाई का रॉयल किरदार निभाया था और इस किरदार में उनकी खूब तारीफ भी हुई. फिल्म पानीपत अहमदशाह अब्दाली और सदाशिव राव के बीच हुई जंग पर आधारित है जिसमें कृति सेनन ने दमदार भूमिका अदा की थी. (फोटो – सोशल मीडिया)

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़