Advertisement
photoDetails1hindi

कौन है मीका सिंह का दिल जीतने वाली अकांक्षा पुरी? जिसने अपने हुस्न से देशभर की हसीनाओं को दी मात

Who Is Akanksha Puri: टीवी जगत की मशहूर अदाकारा अकांक्षा पुरी का नाम इन दिनों मीका सिंह के साथ जोड़ा जा रहा है. कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि अकांक्षा पुरी ने ही देश भर की हसीनाओं को पछाड़ते हुए मीका सिंह का दिल अपने नाम कर लिया है और अब वो जल्द उनकी दुल्हनिया बनने जा रही हैं.

 

1/5

आकांक्षा पुरी ने 'मीका दी वोट्'टी में धमाकेदार एंट्री की है. आकांक्षा पुरी मीका दी वोट्टी में वाइल्ड कार्ड के तौर पर पहुंची है और आते ही वो टॉप 3 में पहुंच गईं. इसी बीच मीका सिंह की दुल्हनिया को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. खबरों की मानें तो मीका सिंह ने अपनी दुल्हनिया को चुन लिया है.

 

2/5

इंडिया फोरम की एक रिपोर्ट की मानें तो मीका सिंह ने आकांक्षा पुरी को ही अपनी दुल्हनिया के तौर पर चुन लिया है. आकांक्षा पुरी ने मीका दी वोट्टी का टाइटल अपने नाम कर लिया है. आकांक्षा पुरी ने फाइनल में नीत महल और प्रणातिका दास को पटखनी दी है. 

 

3/5

आकांक्षा का जन्म 6 जुलाई 1988 को मध्य प्रदेश के भोपाल में हुआ था. उन्होंने मॉडल के तौर पर अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. आकांक्षा ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत (Akanksha Puri Professional Career) 2013 में रिलीज हुई तमिल हुई फिल्म 'एलेक्स पंडित' से की थी. इसके बाद वह कई दक्षिण भारतीय भाषाओं में बनी फिल्मों का हिस्सा रहीं.

 

4/5

आकांक्षा ने 2015 में रिलीज हुई मधुर भंडारकर की फिल्म 'कैलेंडर गर्ल' से बॉलीवुड में भी अपनी पारी शुरू की. हालांकि, हिन्दी सिनेमा में उन्हें लोकप्रियता हासिल नहीं हो पाई. इसके अलावा उन्हें टीवी शो 'CID' में देखा गया था. आकांक्षा ने टीवी सीरियल 'विघ्नहर्ता गणेश' में मां पार्वती के किरदार से दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया.

 

5/5

आकांक्षा उस समय सुर्खियों में आई थीं जब उनके एक्स-बॉयफ्रेंड पारस छाबड़ा (Akanksha Puri ex-boyfriend)  'बिग बॉस 13' में कंटेस्टेंट बनकर पहुंचे थे. इस दौरान माहिर शर्मा के उनकी नजदीकियां बढ़ने के बाद उन्होंने आकांक्षा से ब्रेकअप की बात की थी.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़