Shahrukh Khan के प्यार में है ये एक्ट्रेस, लेकिन चाहकर भी नहीं देख पा रही है पठान, इस चीज का है इंतजार
Advertisement

Shahrukh Khan के प्यार में है ये एक्ट्रेस, लेकिन चाहकर भी नहीं देख पा रही है पठान, इस चीज का है इंतजार

Pathaan: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म 'पठान' (Pathaan) का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. ऐसे में पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) ने भी अपने दिल की ख्वाहिश एक पोस्ट के जरिए शेयर की है.  

srk

Mahira Khan-Shahrukh Khan: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म 'पठान' (Pathaan)  रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी है. ऐसे में पाकिस्तानी की मशहूर एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) ने भी एक पोस्ट के जरिए पठान के बारे में बात की है. दरअसल, माहिरा ने शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की और पठान को अपना सपोर्ट दिया है. अब माहिरा का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. 

माहिरा ने शेयर की दिल की बात

आपको बता दें कि माहिरा खान (Mahira Khan) ने शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ साल 2017 में फिल्म 'रईस' से बॉलीवुड डेब्यू किया था. तभी से दोनों की अच्छी बॉन्डिंग है. हालांकि, सरकार द्वारा पाकिस्तानी एक्टर्स पर बैन लगाने के बाद उन्हें वापस जाना पड़ा था. ऐसे में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर माहिरा ने किंग खान के साथ एक फोटो शेयर करके कहा- 'मेरा पठान'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan)

 

देखना चाहती हैं पठान

 

सिर्फ माहिरा खान ही नहीं बल्कि पाकिस्तानी एक्ट्रेस नादिया अफगान भी 'पठान' को लेकर अपना प्यार जाहिर कर चुकी हैं. हाल ही में आस्क मी एनीथिंग सेशन में जब नादिया से पूछा गया कि आप पठान कब देखेंगी? इसपर एक्ट्रेस ने कहा- 'यहां लगी ही नहीं है. मैं दूसरे प्लेटफॉर्म पर फिल्म के आने का इंतजार करूंगी'. खैर, सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि सेलिब्रिटीज भी पठान को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. हाल ही में विद्युत जामवाल (Vidyut jamwal), ऋतिक रोशन (Hrithik Toshan) जैसे स्टार्स भी 'पठान' को सिनेमाघरों में देखने के लिए पहुंचे थे. फिल्म कल दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है जिसने बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ओपनिंग डे पर ही 'पठान' (Pathan box office collection day one) ने वर्ल्डवाइड 100 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है. फिल्म में शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के बीच जबरदस्त एक्शन सीन्स देखने को मिल रहे हैं. उससे भी खास फैंस किंग खान को सालों बाद बड़े पर्दे पर देखने के लिए एक्साइटेड हैं. 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

 

 

 

 

 

 

Trending news