Parveen Babi: इस खौफ की वजह से 17 साल से खाली पड़ा है परवीन बॉबी का फ्लैट, इतने दर्दनाक थे एक्ट्रेस के आखिरी दिन!
Advertisement
trendingNow11639087

Parveen Babi: इस खौफ की वजह से 17 साल से खाली पड़ा है परवीन बॉबी का फ्लैट, इतने दर्दनाक थे एक्ट्रेस के आखिरी दिन!

Parveen Babi की आज बर्थ एनिवर्सरी है. 90 के दशक में परवीन बॉबी ने बॉलीवुड पर राज किया. लेकिन उनकी मौत इतनी ज्यादा दर्दनाक थी कि उस पल को अभी भी लोग याद करते हैं तो उनके रोंगटे खड़े हो जाते हैं.

परवीन बॉबी

Parveen Babi Birth Anniversary: फिल्म इंडस्ट्री की चकाचौंध भरी लाइफ के पीछे सितारों की अक्सर जिंदगी ऐसे दर्दनाक मोड़ पर खत्म होती है कि उसे जानकर कई बार रूह कांप जाती है. कई सितारे बॉलीवुड में जब आए तो ऐसे छाए कि उन्होंने अपनी कामयाबी से बॉक्स ऑफिस को हिला दिया. लेकिन उनके अचानक इस दुनिया को छोड़कर चले जाने का सदमा सिनेमाजगत को काफी गहरा लगा. 90 के दशक की अभिनेत्री परवीन बॉबी (Parveen Babi) की मौत इतनी ज्यादा दर्दनाक थी कि उनका घर बीते 17 सालों से अब भी खाली पड़ा हुआ है. परवीन बॉबी की बर्थ एनिवर्सरी पर जानिए उनकी लाइफ और मौत के आखिरी दिनों के बारे में.

अभी तक खाली पड़ा है एक्ट्रेस का फ्लैट
परवीन बॉबी  (Parveen Babi) जुहू के रिवेरा बिल्डिंग के फ्लैट में रहती थी. इसी फ्लैट में एक्ट्रेस ने अपना दम तोड़ा था. एक्ट्रेस की मौत को भले ही 17 साल हो गए हैं लेकिन उनका ये फ्लैट अभी तक खाली पड़ा है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस मौत के आखिरी दिनों में बिल्कुल अकेली थी. यहां तक कि उनकी मौत के 3 दिन बाद लोगों को उनकी मौत का पता चला था. कई चश्मदीद परवीन बॉबी के मौत के मंजर को आज तक नहीं भूल पाए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो लोग डर की वजह से ना तो उस घर को खरीदने के लिए तैयार हैं और ना ही किराए पर लेने को तैयार हैं. 

 

 

 

ऐसे हुआ था मौत का खुलासा

परवीन बॉबी  (Parveen Babi) की मौत की गुत्थी भी अनसुलझी है. एक्ट्रेस की मौत उनके फ्लैट में 3 दिन पहले ही हो गई थी लेकिन किसी को इस बात की खबर नहीं थी, कि एक्ट्रेस अब इस दुनिया में नहीं है. जब परवीन बॉबी के घर के बाहर दूध के पैकेट और अखबार जमा होने लगे तब बिल्डिंग के लोगों को शक हुआ. पुलिस को खबर मिलते ही उसने एक्ट्रेस के घर का दरवाजा तोड़ा. तब जाकर देखा कि एक्ट्रेस की लाश उनके बेड पर पर पड़ी हुई है. रिपोर्ट्स की मानें को एक्ट्रेस की बॉडी सड़ने लगी थी.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

 

Trending news