एक-दो नहीं, चार शादियां कर चर्चा में आई थी ये एक्ट्रेस, अब पाकिस्तान में गुजार रही जिंदगी
Advertisement
trendingNow11778734

एक-दो नहीं, चार शादियां कर चर्चा में आई थी ये एक्ट्रेस, अब पाकिस्तान में गुजार रही जिंदगी

Zeba Bakhtiar Life Facts: असल में जेबा बख्तियार ने एक-दो नहीं बल्कि चार-चार शादियां की थीं. जेबा ने दो शादियां पाकिस्तान में वहीं, दो शादियां यहां हिंदुस्तान में की थीं.

एक-दो नहीं, चार शादियां कर चर्चा में आई थी ये एक्ट्रेस, अब पाकिस्तान में गुजार रही जिंदगी

Zeba Bakhtiar Personal Life: 90 के दशक की चर्चित एक्ट्रेस जेबा बख्तियार (Zeba Bakhtiar) फिल्मों से ज़्यादा अपनी पर्सनल लाइफ के लिए सुर्खियों में रहीं थीं. जेबा पाकिस्तानी मूल की एक्ट्रेस थीं और उन्हें बॉलीवुड में लीजेंड्री फिल्ममेकर राज कपूर (Raj Kapoor) ने ब्रेक दिया था. दरअसल, राज कपूर अपनी एक फिल्म के लिए नए और फ्रेश चेहरे की तलाश में थे ओर ऐसे में जब उन्होंने जेबा को देखा तो झट से अपनी फिल्म 'हिना' के लिए साइन कर लिया था. साल 1991 में रिलीज हुई फिल्म 'हिना' में ऋषि कपूर (Rishi kapoor) और जेबा मुख्य भूमिका में थे. 

fallback

फिल्मों से ज़्यादा पर्सनल लाइफ के लिए चर्चाओं में रहीं थीं जेबा 

जी हां, असल में जेबा बख्तियार ने एक दो नहीं बल्कि चार-चार शादियां की थीं. जेबा ने दो शादियां पाकिस्तान में वहीं, दो शादियां यहां हिंदुस्तान में की थीं. एक्ट्रेस की पहली शादी एक पाकिस्तानी शख्स सलमान वल्लियानी से हुई थी लेकिन ये शादी ज़्यादा दिन चल नहीं पाई थी. इसके बाद जेबा की नज़दीकियां इंडियन एक्टर जावेद जाफरी के साथ बढ़ीं थीं और जल्द ही दोनों ने शादी कर ली थी. हालांकि, जल्द ही इन दोनों के बीच तलाक की नौबत आ गई थी और रिश्ता खत्म हो गया था. 

fallback

सिंगर अदनान सामी से की थी तीसरी  शादी 

जेबा यहीं नहीं रुकीं बल्कि उन्होंने तीसरी शादी अदनान सामी (Adnan Sami) के साथ की. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस शादी से जेबा और अदनान के घर एक बेटे का जन्म भी हुआ था. आपको बता दें कि अदनान सामी अब भारतीय हैं, आज से कुछ साल पहले वे भारत की नागरिकता ले चुके हैं. बहरहाल, समय बीता और अदनान के साथ भी जेबा की जोड़ी जम ना सकी और ये दोनों तलाक लेकर अलग हो गए. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जेबा ने चौथी शादी पाकिस्तानी शख्स सोहेल से की और अब वे पाकिस्तान में ही रहती हैं.

Trending news