New Year: नए साल को सेलिब्रेट करने के लिए इस हसीना ने पहन ली हद से ज्यादा छोटी ड्रेस और फिर..
Advertisement

New Year: नए साल को सेलिब्रेट करने के लिए इस हसीना ने पहन ली हद से ज्यादा छोटी ड्रेस और फिर..

New Year Celebration: नए साल का जश्न मनाने के लिए कई सेलिब्रिटीज ने प्लानिंग की हुई थी. सेलेब्ज (Bollywood Celebrities) ने कपड़ों से लेकर डेस्टिनेशन तक, सब कुछ डिसाइड किया हुआ था. 

New Year: नए साल को सेलिब्रेट करने के लिए इस हसीना ने पहन ली हद से ज्यादा छोटी ड्रेस और फिर..

Nusrat Jahan Viral Video: सोशल मीडिया पर कई लोग अपने फेवरेट सेलिब्रिटीज के नए-नए लुक्स का बेसब्री से इंतजार करते नजर आते हैं. ऐसे में लोगों को नए साल पर एक्ट्रेसेज के पोस्ट से सरप्राइज भी मिलते हैं. नुसरत जहां का ये लुक उनके फैंस (Fans) के लिए जैसे नए साल का प्यारा सा तोहफा लेकर आया है. 

नुसरत जहां का लेटेस्ट लुक

आपको बता दें कि नुसरत जहां को बंगाली ब्यूटी के नाम से भी जाना जाता है. इस वीडियो में नुसरत अलग-अलग आउटफिट में खुद को मिरर में देख रही होती हैं. आखिर में उन्हें अपनी पसंदीदा ड्रेस मिल जाती है और वो (Nusrat Jahan) तैयार होकर न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए चली जाती हैं. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को जरूर देखें...

फैंस हुए क्रेजी

नुसरत जहां को ग्रीन कलर की शाइनी ड्रेस पहने हुए देखा जा सकता है. मैचिंग की स्टाइलिश बेल्ट इस शॉर्ट आउटफिट में चार चांद लगा रही है. वैसे भी एक्ट्रेस का कॉन्फिडेंस उनकी किसी भी ड्रेस को शानदार बना देता है. नुसरत के फैंस उनके अलग-अलग लुक्स को देखने के बाद जैसे क्रेजी ही हो जाते हैं. नुसरत अपने इस वीडियो (Viral Video) के साथ एक इंटरेस्टिंग सा कैप्शन भी लिखती हैं. लोगों को एक्ट्रेस का ये वीडियो काफी पसंद आया है. 

वीडियो होने लगा वायरल

इस वीडियो को नुसरत जहां ने अपने ही ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. कमेंट सेक्शन में कई लोगों ने हार्ट वाले इमोजी भेजे तो कई लोगों (Social Media Users) ने फायर वाले इमोजी पोस्ट किए. कुछ लोगों ने तो नए साल के मौके पर एक्ट्रेस से अपने दिल की बात ही कह डाली. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news