Ambani Family Visits Siddhivinayak: पोते को गोद में लेकर मुकेश अंबानी पहुंचे सिद्धिविनायक, साथ में नजर आई प्रेग्नेंट बहू श्लोका और बेटा आकाश
Advertisement

Ambani Family Visits Siddhivinayak: पोते को गोद में लेकर मुकेश अंबानी पहुंचे सिद्धिविनायक, साथ में नजर आई प्रेग्नेंट बहू श्लोका और बेटा आकाश

Ambani परिवार मुंबई के मशहूर सिद्धिविनायक मंदिर (Siddhivinayak Temple) बप्पा के दर्शन करने पहुंचा. इस दौरान मुकेश अंबानी अपने पोते पृथ्वी अंबानी को गोद में लिए नजर आए तो वहीं श्वलोका मेहता बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए दिखीं.

अंबानी परिवार सिद्धिविनायक मंदिर

Ambani Family Visits Siddhivinayak: अंबानी परिवार में जल्द ही खुशियां दस्तक देने वाली हैं. श्वलोका मेहता दूसरी बार मां बनने वाली हैं, लिहाजा अंबानी परिवार मुंबई के मशहूर सिद्धिविनायक मंदिर (Siddhivinayak Temple) बप्पा के दर्शन करने पहुंचा. इस दौरान मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) अपने पोते पृथ्वी अंबानी को गोद में लिए नजर आए तो वहीं श्वलोका मेहता बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए दिखीं. इसके साथ ही आकाश अंबानी भी बप्पा का आशीर्वाद लेने पहुंचे. अंबानी परिवार का सिद्धिविनायक मंदिर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

श्लोका मेहता ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप
इस मौके पर श्लोका मेहता (Shloka Mehta) पीच कलर का कुर्ता पहने नजर आईं. इसके साथ ही गले में पीले रंग का कपड़ा डाले दिखीं. जबकि मुकेश अंबानी व्हाइट कुर्ता पायजामा में पोते पृथ्वी अंबानी को लिए दिखे तो उनके बेटे आकाश अंबानी व्हाइट कलर के शॉर्ट्स के साथ ग्रीन कलर की टी-शर्ट और गले में पीले रंग का कपड़ा डाले दिखे. इस मौके पर श्लोका मेहता का बेबी बंप साफ-साफ कैमरे में कैद हुआ. हालांकि श्लोका गले में डाले हुए पीले रंग के कपड़े से उसे कवर करती जरूर नजर आईं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

 

बप्पा का लिया आशीर्वाद
अंबानी परिवार बप्पा के आगे हाथ जोड़कर उनके आशीर्वाद लेता नजर आया. इस दौरान मंदिर परिसर में सिक्योरिटी के पुख्ता बंदोबस्त थे. खास बात है कि ठीक एक हफ्ते पहले ही मुंकेश अंबानी अपने परिवार के साथ बप्पा के दर्शन करने सिद्धिविनायक मंदिर आए थे. यानी कि उनका एक महीने के अंदर दूसरी बार विघ्नहर्ता का आशीर्वाद लेने सपरिवार पहुंचे. 
 
66वें बर्थडे पर भी की थी पूजा
मुकेश अंबानी 19 अप्रैल को 66 साल के पूरे हुए थे. इस खास दिन पर भी मुकेश अंबानी परिवार के साथ सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे थे और बप्पा की पूजा अर्चना की थी. आपको बता दें, अंबानी परिवार किसी ना किसी वजह से लगातार सुर्खियों में रहता है.

Trending news