Mallika Sherawat Birth Day: बर्थ डे पर मल्लिका ने शेयर की हॉट फोटो, बताया उम्र बढ़ी है लेकिन फिटनेस कम नहीं हुई
Advertisement

Mallika Sherawat Birth Day: बर्थ डे पर मल्लिका ने शेयर की हॉट फोटो, बताया उम्र बढ़ी है लेकिन फिटनेस कम नहीं हुई

Mallika Sherawat Hot Pic: लोगों को पता भी नहीं चला कि हाल में मल्लिका शेरावत की एक फिल्म सिनेमाघरों में आकर उतर गई है. मल्लिका खुद अब ज्यादातर समय विदेश में बिताती हैं. लेकिन सोशल मीडिया में फैन्स के टच में रहती हैं। तीन दिन पहले मल्लिका का जन्मदिन था. अब उन्होंने एक हॉट फोटो डाल कर सनसनी फैलाई है.

 

Mallika Sherawat Birth Day: बर्थ डे पर मल्लिका ने शेयर की हॉट फोटो, बताया उम्र बढ़ी है लेकिन फिटनेस कम नहीं हुई

Mallika Sherawat Career: 2015 में निर्माता-निर्देशक के.सी. बोकाड़िया की पॉलीटिकल थ्रिलर फिल्म डर्टी पॉलिटिक्स में मल्लिका शेरावत आखिरी बार किसी ठीक ठाक रोल में नजर आईं थीं. कुछ महीने पहले वह आरके/आरके में दिखी थीं, परंतु फिल्म जंगल में मोर नाचा किसने देखा जैसी साबित हुई. कुल मिला कर मल्लिका शेरावत दर्शकों की नजर से ओझल हैं और खुद उन्हें कोशिश करके लोगों को यह बताना पड़ रहा है कि वह कहीं गई नहीं, यहीं हैं. हाल में 24 तारीख को मल्लिका ने अपना 46वां जन्मदिन मनाया और उसके बाद गुरुवार को एक सेक्सी तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. कोई उन्हें हॉट एंड सेक्सी बता रहा है तो कोई कह कहा है कि क्या ऐसी फोटो डालना जरूरी है.

कमबैक का इंतजार
मल्लिका काफी दिनों बाद नजर आई हैं और उनकी ताजा तस्वीर यही कहती हैं कि उनकी उम्र भले ही बढ़ रही हो, लेकिन वह फिटनेस के मामले में जरा कम नहीं पड़ी हैं. अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर मल्लिका ने यह तस्वीर डाली है. जबकि तीन दिन पहले उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर जन्मदिन के फोटो और वीडियो शेयर किए थे. मल्लिका लंबे समय से बॉलीवुड से दूर हैं और लोग उनके कमबैक का इंतजार कर रहे हैं. इस बीच उनके एक वेबसीरीज करने की खबरें थीं. बीते काफी समय से मल्लिका लास एंजिल्स में रह रही हैं. इससे पहले उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म प्रोडक्शन कंपनी खोलने की योजना बनाई थी, मगर वह कामयाब नहीं हो सकी.

मर्डर के लिए हैं याद
जीना सिर्फ तेरे लिए से बॉलीवुड में करियर शुरू करने वाले मल्लिका को खास तौर पर इमरान हाशमी के साथ उनकी फिल्म मर्डर के लिए लोग आज भी याद करते हैं. 2000 के शुरुआती वर्षों में मल्लिका हिंदी फिल्मों के दर्शकों के लिए सेक्स सिंबल के रूप में उभरी थीं और उनका बिंदास अंदाज लोगों ने काफी पसंद किया था. उन्होंने चीनी और अमेरिकी फिल्मों में काम किया तथा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कामयाबी हासिल करने कोशिशें की. लेकिन इन कोशिशों में वह बॉलीवुड से दूर होती चली गईं. वह अब फिल्मों के बजाय सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों से ही फैन्स के संपर्क में रहती हैं. आरके/आरके के बाद फिलहाल किसी फिल्म या वेबसीरीज प्रोजेक्ट में उनका नाम इधर नजर नहीं आया है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news