Shehzada की प्रमोशन में जुटे Kartik Aaryan को फैन ने बाइक पर आकर दे डाली किस! रिएक्शन देख आ जाएगी हंसी
Advertisement

Shehzada की प्रमोशन में जुटे Kartik Aaryan को फैन ने बाइक पर आकर दे डाली किस! रिएक्शन देख आ जाएगी हंसी

Video: कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म शहजादा को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं. फिल्म के प्रमोशन में शहर-शहर धक्के खा रहे कार्तिक के साथ इस दौरान कुछ ऐसा हो गया जिसके बारे में उन्होंने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा. 

कार्तिक आर्यन (फोटो- सोशल मीडिया)

Kartik Aaryan New Movie: कार्तिक आर्यन इस वक्त इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं इस बात में कोई दो राय है और अगर किस्मत ने साथ दिया तो जल्द ही वो बॉलीवुड के शहजादे भी कहलाएंगे. जी हां..उनकी फिल्म शहजादा रिलीज होने के लिए रेडी है. कार्तिक ने भी पूरी ताकत फिल्म प्रमोशन में इस वक्त झोंक रखी है. लेकिन इस बीच शहर-शहर धक्के खा रहे कार्तिक आर्यन के साथ कुछ ऐसा हो गया जिसके बारे में उन्होंने सोचा भी नहीं था. फैन तो उन्हें रोजाना ही कई मिलते हैं लेकिन इस बार उन्हें जो फैन टकराया वो बस कमाल ही निकला.

बाइक पर आया और दे डाली किस
हुआ ये कि कार्तिक इस वक्त अलग-अलग शहरों में जाकर फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं. इस दौरान वो कार से कहीं जा रहे थे कि तभी उनकी कार के साथ तेजी से एक लड़का बाइक चलाते हुए आया और कार्तिक को चीयर करने लगा. ये देख कार्तिक ने भी हाथ हिला दिया लेकिन तभी उस लड़के ने फ्लाइंक किस बड़े ही अंदाज में कार्तिक को दे दी और ये देख कार्तिक अपनी हंसी नहीं रोक पाए. ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. 

वहीं इस वीडियो के सामने आने के बाद कमेंट्स की भी बाढ़ सी आ गई. एक ने लिखा- भाई गाड़ी में हैं तो किस दे रहा है अगर बाहर होते तो ना जाने क्या करता. वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट किया-मुझे लग रहा है कि आगे देख ले नहीं तो ठुक जाएगा..पप्पी बाद में देना.

17 फरवरी को रिलीज होगी फिल्म
आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन की शहजादा 17 फरवरी को रिलीज होने जा रही है. जिसमें उनके अपोजिट कृति सेनन हैं. फिल्म रोमाटिंक कॉमेडी जोनर की फैमिली ड्रामा है जिसे परिवार के साथ बैठकर देखा जा सकता है. पहले ये फिल्म 10 फरवरी रिलीज होनी थी लेकिन इसके बाद इसे एक हफ्ता आगे खिसका दिया गया. फिल्म अल्लू अर्जुन की अल्ला बैकुंठपुरमलो की हिंदी रीमेक है.     

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news