Koffee With Karan: शो में आने को तैयार नहीं स्टार्स, Karan Johar कभी दोस्ती तो कभी पुराने अहसानों का दे रहे हैं वास्ता!
Advertisement

Koffee With Karan: शो में आने को तैयार नहीं स्टार्स, Karan Johar कभी दोस्ती तो कभी पुराने अहसानों का दे रहे हैं वास्ता!

Koffee With Karan Season 7:  कॉफी विद करन के पहले 6 सीजन आ चुके हैं और इन सभी सीजन में जितना  हंगामा देखने को मिला है उससे हर कोई वाकिफ है. अब जल्द ही इसका नया सीजन आ रहा है लेकिन ये क्या...इस बार शो में आने के लिए कोई स्टार भला तैयार क्यों नहीं है.    

(फोटो - सोशल मीडिया)

Koffee With Karan 7 New Promo: कॉफी विद करण सीजन 7 काफी समय से चर्चा में हैं. इस शो के दर्शक इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में करण जौहर (Karan Johar) ने इसका ऐलान भी कर दिया है. लेकिन ये क्या कोई स्टार इस शो में आने के लिए तैयार ही नहीं है. करण जौहर लाख मिन्नतें कर उन्हें शो में आने के लिए राजी कर रहे हैं. अपनी दोस्ती की कसमें दे रहे हैं तो पुराने अहसानों का वास्ता भी लेकिन फिर भी करण जौहर को हर तरफ से ना ही सुनने को मिल रही है. क्यों...हो गए ना हैरान? दरअसल, करण जौहर ने अपना ये हाल एक वीडियो शेयर कर बताया है. 

करन जौहर ने फिर शेयर की मजेदार वीडियो

फिल्ममेकर करण जौहर ने एक बार फिर मजेदार वीडियो शेयर कर बता दिया है कि वो टीवी की दुनिया के भी राजा है. कॉफी विद करन 7 (Koffee With Karan 7) को प्रमोट करने का ये अंदाज हर किसी को खूब भा रहा है. इस वीडियो में करण अपनी और अपने चैट शो की जमकर तारीफ करते दिखते हैं और कहते हैं हर कोई उनके शो में आने के लिए मरा जा रहा है लेकिन फिर अगले ही पल वो फोन पर स्टार्स को शो में आने के लिए मनाते हुए नजर आते हैं और खूब मिन्नतें करने के बाद भी उन्हें ना ही सुनने को मिलती है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

खैर ये तो मस्ती मजाक से भरी महज एक वीडियो हैं लेकिन ये बात भी सच है कि जहां कुछ स्टार्स को ये शो ज्यादा पसंद नहीं तो वहीं कुछ सेलेब्स ऐसे भी हैं जो इसमें डेब्यू और हर साल इसमें दिखने का इंतजार बेसब्री से करते हैं. इस बार भी कौन-कौन इस शो में बतौर गेस्ट पहुंचेगा इसे लेकर अटकलें खूब लगाई जा रही है. इस बार कॉफी विद करण 7 में विजय देवरकोंडा, अनन्या पांडे, रश्मिका मंदाना, अल्लू अर्जुन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी साथ में नजर आ सकते हैं. वहीं आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के भी इस शो में पहुंचने की खबरे हैं.

यह भी पढ़ेः दयाबेन, मेहता साहब के बाद अब इस कलाकार ने भी छोड़ा Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

 

       

Trending news