Kapil Sharma Son Birthday: लाडले को गोद में उठाया, चूमा...फिर बीवी गिन्नी के लिए कह दी ऐसी बात
Advertisement

Kapil Sharma Son Birthday: लाडले को गोद में उठाया, चूमा...फिर बीवी गिन्नी के लिए कह दी ऐसी बात

Kapil Sharma Son: कपिल शर्मा के लाडले त्रिशान 2 साल के हो गए हैं लिहाजा इस खास मौक पर कपिल ने बेटे पर खूब प्यार लुटाया और साथ ही पत्नी गिन्नी के लिए ऐसी बात कह दी जिसे पढ़कर आप भी इमोशनल हो जाएंगे. 

फोटो - सोशल मीडिया

Kapil Sharma News: एक इंसान को खुश होने के लिए परिवार और पैसा दोनों चाहिए और कपिल शर्मा उन लकी सेलेब्स में से हैं जिनके पास पैसे की भी कोई कमी नहीं तो परिवार के मामले में भी वो खुशकिस्मत हैं. मां, बीवी और बच्चो भरा पूरा परिवार कपिल को हर सुख दे रहा है. यही वजह है कि वो खुद भी खुश रहते हैं और दुनिया में भी हंसी बांट रहे हैं.1 फरवरी को कपिल ने बेटे का दूसरा बर्थडे सेलिब्रेट किया और इस मौके पर लाडले के साथ खास समय बिताया. कपिल ने खास तस्वीर शेयर कर बेटे और पत्नी गिन्नी के लिए स्पेशल मैसेज शेयर किया+ है. 

बेटे को गोद में लिया, चूमा
कपिल ने त्रिशान के दूसरे जन्मदिन पर खास तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो लाडले को गोद में उठाकर चूमते हुए नजर आ रहे हैं. दूसरी तस्वीर में कपिल की बेटी और बेटा दोनों नजर आ रहे हैं. इन प्यारी फोटो को शेयर करते हुए कपिल ने लिखा- जन्मदिन मुबारक हों त्रिशान. हमारी जिंदगी में रंग भरने के लिए थैंक्यू. गिन्नी तुम्हें भी शुक्रिया मुझे दो अनमोल रत्न देने के लिए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

कपिल के बेटे का जन्म 1 फरवरी 2021 को हुआ था. इससे पहले उनकी एक बेटी भी है जिसका नाम अनायरा है. कपिल अक्सर बच्चों के साथ फोटो शेयर करते रहते हैं तो वहीं वाइफ गिन्नी पर जमकर प्यार लुटाते हुए नजर आते हैं. 

कॉलेज में गिन्नी को दिल दे बैठे थे कपिल
जब कपिल कुछ भी नहीं थे तब से वो गिन्नी को जानते थे और उन पर फिदा भी थे. वहीं गिन्नी भी कपिल को दिल दे बैठी थीं लेकिन उनके पिता इस रिश्ते के लिए राजी नहीं हुए. वहीं जब कपिल ने करियर में कुछ कर दिखाया और वो एक जाना माना चेहरा बने तब जाकर गिन्नी के पिता इस शादी के लिए राजी  हुए थे. फिर दोनों की धूमधाम से शादी हुई थी जिसे मीडिया ने भी कवर किया था. 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 
   

Trending news