Hrithik Roshan Fighter: विक्रम वेधा के फ्लॉप होने के बाद ऋतिक की फ्लाइट लेट, 2023 के बजाय लैंड होगी 2024 में
Advertisement

Hrithik Roshan Fighter: विक्रम वेधा के फ्लॉप होने के बाद ऋतिक की फ्लाइट लेट, 2023 के बजाय लैंड होगी 2024 में

Hrithik Roshan Next Film: ऋतिक रोशन के फिल्मी करियर की रफ्तार धीमी पड़ चुकी है. बीते दस साल में उनकी दस फिल्में भी नहीं आईं. 2023 में उनकी जो फिल्म पाइप लाइन में थी, उसकी तारीख बढ़ा कर अब 2024 कर दी गई है.

 

Hrithik Roshan Fighter: विक्रम वेधा के फ्लॉप होने के बाद ऋतिक की फ्लाइट लेट, 2023 के बजाय लैंड होगी 2024 में

Hrithik Roshan Deepika Padukone: ऋतिक रोशन स्टारर फाइटर की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है. ऋतिक रोशन स्टारर इस फिल्म का अनाउंसमेंट 2021 में उनके जन्मदिन के अवसर पर किया गया था. रिलीज डेट दी गई थी, 25 जनवरी 2023. लेकिन अब इसकी नई रिलीज डेट जारी की गई है, जिसके मुताबिक फिल्म अब 2023 में रिलीज नहीं होगी. यह फिल्म सीधे एक साल आगे 25 जनवरी 2024 को गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज की जाएगी. फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण भारतीय वायु सेना के पायलट के रूप में दिखाई देंगे. अनिल कपूर भी इसमें अहम भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म का निर्माण वायकॉम18 स्टूडियोज कर रहा है. सिद्धार्थ आंनद निर्देशक हैं. यह भारत की पहली एरियल एक्शन मूवी होगी. 

क्या विक्रम वेधा से कनेक्शन
चर्चा है फिल्म की रिलीज आगे बढ़ाए जाने का संबंध ऋतिक की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म विक्रम वेधा से है. विक्रम वेधा 2017 में रिलीज हुई तमिल भाषा की फिल्म विक्रम वेधा का रीमेक थी. लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लागत भी नहीं निकाल पाई. इसका सबसे ज्यादा असर ऋतिक रोशन पर दिख रहा है. उन्हें इस फिल्म से बड़ी उम्मीद थी. फिलहाल ऋतिक के पास फाइटर के अलावा कोई फिल्म नहीं है. बॉक्स ऑफस पर बॉलीवुड के बाकी बड़े सितारों की तरह ऋतिक भी इस समय स्ट्रगल कर रहे हैं. बड़े बजट की फिल्में पिट रही हैं और ऐसे में फ्लाइट जैसी तीन-चार सौ करोड़ की फिल्म पर दांव लगाने का निर्माताओं को यह सही समय नहीं लग रहा है.

डायरेक्टर के सामने चुनौती
फाइटर के लिए फिल्म की कास्ट को साइन तो कर लिया गया है, लेकिन निर्माता करोड़ों के बजट वाली फिल्म के लिए थोड़ा इंतजार करना चाहते हैं. फिल्म को लेकर एक चर्चा यह भी है कि यह हॉलीवुड फिल्म का रीमेक होगी. बॉक्स ऑफिस पर रीमेक फिल्में इधर औंधे मुंह गिर रही हैं. विक्रम वेधा भी रीमेक थी. इस बीच फाइटर फिल्म का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. दूसरी ओर यह भी कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ आंनद की पठान 25 जनवरी 2023 को ही रिलीज होगी. ऐसे में उनकी अपनी दो फिल्मों के बीच क्लेश न हो इसलिए भी सिद्धार्थ आंनद ने निर्माताओं से फ्लाइट की रिलीज डेट आगे बढ़ाने का कहा है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news