55 की उम्र में 4 बेटों की मां बनने से Hema Malini ने कर दिया था इंकार!
Advertisement
trendingNow11777028

55 की उम्र में 4 बेटों की मां बनने से Hema Malini ने कर दिया था इंकार!

Hema Malini First Rejected Baghban: हुआ ये कि जब हेमा मालिनी को बागबान की कहानी सुनाई गई तो उन्हें स्टोरी तो पसंद आई लेकिन एक बात से उन्हें खास दिक्कत थी और इसी वजह से वो फिल्म को रिजेक्ट करना चाहती थीं.

 

55 की उम्र में 4 बेटों की मां बनने से Hema Malini ने कर दिया था इंकार!

Hema Malini Interview: हेमा मालिनी ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्म दी. खास बात ये है कि उनकी दूसरी पारी भी काफी सफल रही है और ये सब हुआ उनकी फिल्म बागबान की वजह से. जो लोगों को इतनी पसंद आई कि उस साल अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और हेमा मालिनी (Hema Malini) को बेस्ट जोड़ी का अवॉर्ड मिला था. लेकिन क्या आप जानते हैं कि हेमा मालिनी ने उस फिल्म को करने से पहले इंकार कर दिया था. 

4 बच्चों की मां बनने में हिचकिचा रही थीं हेमा
हुआ ये कि जब हेमा मालिनी को बागबान की कहानी सुनाई गई तो उन्हें स्टोरी तो पसंद आई लेकिन एक बात से उन्हें खास दिक्कत थी. वो ये कि फिल्म में उनके चार बेटे दिखाए गए थे. लिहाजा 55 साल की उम्र में स्क्रीन पर हेमा मालिनी को 4 बड़े-बड़े बेटों की मां बनने पर ऐतराज था. वो एक्टिंग में कमबैक कर रही थीं लेकिन नहीं चाहती थीं कि इतने उम्रदराज रोल से वो वापसी करें. ऐसे में उन्होंने फिल्म को रिजेक्ट कर दिया था. लेकिन फिर एक शख्स की राय पर उन्होंने इस फिल्म के लिए हां कह दी. 

fallback

मां ने फिल्म करने के लिए मनाया
हाल ही में हेमा मालिनी ने रिवील किया कि इस फिल्म की कहानी सुनते हुए उनकी मां भी वहां मौजूद थी. उन्हें फिल्म की कहानी काफी पसंद आई थी लिहाजा उन्होंने बेटी को कहा कि वो इस फिल्म को जरूर करें. उन्होंने कहा था कि ये जरूर हिट होगी और उन्हें ये जरूर करनी चाहिए.  

सुपरहिट रही थी बागबान
बागबान फिल्म साल 2003 में आई थी जिसकी कहानी को लोगों के दिलों को छू लिया. हर किसी ने फिल्म की खूब तारीफ की. बॉक्स ऑफिस पर इसने जबदस्त कमाई की और ये उस साल की हिट फिल्मों में शामिल हुई. इस फिल्म ने ना सिर्फ हेमा मालिनी बल्कि अमिताभ के ढलते करियर को भी जबरदस्त रफ्तार दी थी. 
  

Trending news