Gauri Khan Koffee with Karan7: पति शाहरुख की इस एक आदत से खूब चिड़ती हैं गौरी, पर मेहमान हो जाते हैं किंग खान पर फिदा!
Advertisement

Gauri Khan Koffee with Karan7: पति शाहरुख की इस एक आदत से खूब चिड़ती हैं गौरी, पर मेहमान हो जाते हैं किंग खान पर फिदा!

Gauri Khan Interview: शाहरुख खान बॉलीवुड के वो सितारे हैं जिनका दीवाना हर इंसार हैं. लोग मुंबई घूमने जाते हैं तो मन्नत के दर्शन करना नहीं भूलते. ऐसे में क्या आप सोच सकते हैं कि  किंग खान में भी कोई कमी हो सकती है. जिसके बारे में हाल ही में गौरी खान ने कॉफी विद करण में रिवील किया. 

फोटो - सोशल मीडिया

Shahrukh Khan Gauri Khan: शाहरुख खान हर किसी के दिल में बसते है जिनसे मिलने, जिन्हें देखने की ख्वाहिश हर किसी की होती है. मुंबई जाने वाला हर शख्स शाहरुख के घर मन्नत के दीदार करना नहीं भूलता. किंग खान के बारे में हर कोई ज्यादा से ज्यादा जानना चाहता है और अब जब गौरी खान कॉफी विद करण सीजन 7 (Koffee with Karan 7) में पहुंचीं तो उन्होंने अपने पति और एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बारे में कुछ ऐसी बातें बताई जिनके बारे में अब तक लोग नहीं जानते होंगे. वहीं एक शाहरुख की एक आदत से तो गौरी इतनी चिड़ती हैं कि उसे तुरंत बदलना चाहती हैं. क्या है वो आदत चलिए बताते हैं आपको.

गौरी खान ने बताई शाहरुख खान की एक आदत
कॉफी विद करण में पहुंचीं गौरी खान ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी कुछ रिवील किया. वहीं जब उनसे पूछा गया कि उन्हें शाहरुख खान की कौन सी आदत पसंद नहीं है. इस पर गौरी ने बताया कि जब भी उनके घर कोई पार्टी होस्ट होती है तो शाहरुख मेहमानों को बाहर तक छोड़ने जाते हैं और वहीं पर घंटों खड़े रहकर बातें करते रहते हैं. ऐसे में घर के अंदर मेहमान उन्हें ढूंढते रहते हैं. और ये बात गौरी खान को बिल्कुल रास नहीं आती. उन्हें लगता है कि पार्टी के समय शाहरुख को घर के अंदर मेहमानों के साथ समय बिताना चाहिए. लेकिन शाहरुख सुधरते ही नहीं. वहीं भले ही गौरी खान इस आदत से कितनी ही परेशान होती हों लेकिन शाहरुख के मेहमान जिन्हें वो बाहर तक छोड़ने जाते हैं वो किंग खान के इस व्यवहार को देख काफी खुश होते हैं और उनकी तारीफ करते हैं.

सुहाना खान को दी सलाह, आर्यन की गिरफ्तारी पर दिया जवाब
वहीं इस शो में गौरी बेटी सुहाना खान को डेटिंग एडवाइस देती हुई भी दिखीं. उन्होंने सलाह दी कि कभी भी एक साथ दो लड़कों को डेट मत करना. वहीं आर्यन खान की गिरफ्तारी पर बात करते हुए गौरी खान ने बताया कि ये किसी भी माता-पिता के लिए सबसे बुरा वक्त होता है जो उन्होंने जीया लेकिन उनके चाहनेवालो, परिचितों और परिवार के सपोर्ट से हर मुश्किल आसान हो गई.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news