आखिर क्यों देनी पड़ीं फरीदा जलाल को सफाई? क्या है शाहरुख खान से जुड़ा बयान
Advertisement
trendingNow12310983

आखिर क्यों देनी पड़ीं फरीदा जलाल को सफाई? क्या है शाहरुख खान से जुड़ा बयान

Shahrukh Khan को लेकर फरीदा जलाल ने हाल में ही एक बयान दिया था. ये बयान एक्टर से टच में है नहीं उस पर था. लेकिन इस बयान को लेकर शाहरुख खान को लेकर कई बातें हुईं. ये बातें वेटरन एक्ट्रेस को बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगी और वो अब सफाई दे रही हैं.

फरीदा जलाल और शाहरुख खान

Farida Jalal on Shahrukh Khan: 'हीरामंडी' में ताजदार की दादी का रोल निभाने वाली फरीदा जलाल (Farida Jalal) बीते दिनों कई खुलासे किए. वेटरन एक्ट्रेस ने कभी पुराने कलाकारों के बारे में बात की, तो कभी अपने को-स्टार्स के बारे में. हाल ही में इंटरव्यू में फरीदा जलाल ने शाहरुख खान को लेकर एक बयान दिया था, जिस पर खूब बवाल मचा. अब एक्ट्रेस ने अपने इसी बयान पर सफाई दी है. एक्ट्रेस ने कहा कि उनके बयान को तोड़ मरोड़ के पेश किया गया. जानिए फरीदा ने ऐसा क्या कहा और इस पर उनका अब क्या कहना है.

क्या कहा था शाहरुख के बारे में पहले?
फरीदा जलाल ने शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ कई फिल्मों में काम किया था. जिसमें 'कुछ कुछ होता है', 'दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे' और 'कभी खुशी कभी गम' शामिल है. इन फिल्मों में किंग खान की फरीदा के साथ जबरदस्त बॉन्डिंग दिखी. इंडिया टुडे से बातचीत में फरीदा जलाल ने शाहरुख खान को लेकर कहा था- 'मेरी कोई बातचीत नहीं है अब टच में नहीं हैं.' फरीदा के इसी बयान पर काफी बवाल मचा था.

 

इस अनजान शख्स के आगे फेल है सोनाक्षी-जहीर का डांस, शादी में आकर चुरा ले गया सारी लाइमलाइट

 

अब दी सफाई

इस बयान के वायरल होते ही फरीदा जलाल ने जूम से बात की और कहा कि उनकी बात को घुमाकर पेश किया गया है. एक्ट्रेस ने कहा- 'मैंने सिर्फ इतना कहा कि जो मेरे पास नंबर है शायद वो पुराना हो गया है. हो सकता है कि उन्होंने बदल दिया हो. बस इतना ही. और मैंने क्या कहा? मुझे लोगों की कुछ बातें बुरी लगी जिसमें वो कह रहे हैं कि बहुत फर्क आ गया है शाहरुख खान में. आखिर वो लोग ऐसी बातें क्यों कर रहे? वो बेस्ट हैं.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by D'YAVOL X (@dyavol.x)

 जो काम 'आदिपुरुष' नहीं कर पाई, वो 'कल्कि' ने कर दिखाया

वर्कफ्रंट 
फरीदा जलाल ने हिंदी सिनेमा में लंबे वक्त तक काम किया है. कई क्लासिक फिल्में दी जिसमें 'महल', 'आराधना', 'अमर प्रेम', 'शतरंज के खिलाड़ी', 'लोफर' जैसे कई बेहतरीन फिल्में शामिल हैं.

 

 

 

 

 

Trending news