Darsheel Safari Back: बड़ा होकर लौट आया तारे जमीन पर का यह बच्चा, फ्री में देख सकते हैं आप फिल्म
Advertisement

Darsheel Safari Back: बड़ा होकर लौट आया तारे जमीन पर का यह बच्चा, फ्री में देख सकते हैं आप फिल्म

Capital A Small a: आमिर खान के साथ फिल्म तारे जमीन पर में नजर आए नन्हें दर्शील सफारी को लोग नहीं भूले हैं. मगर अब यह बच्चा बड़ा हो चुका है और एक्टिंग करियर बनाने की कोशिश में है. दर्शील की फिल्म एक मोबाइल एप पर कल रिलीज हो रही है, आप फ्री में देख सकते हैं.

 

Darsheel Safari Back: बड़ा होकर लौट आया तारे जमीन पर का यह बच्चा, फ्री में देख सकते हैं आप फिल्म

Film Taare Zameen Par: पंद्रह साल पहले आमिर खान के साथ चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में नजर आए एक्टर दर्शील सफारी अब बड़े चुके हैं और बॉलीवुड में एंट्री के लिए तैयार हैं. दर्शील लगातार काम कर रहे हैं और उनकी फिल्म अमेजन मिनी टीवी पर रिलीज होने जा रही है. 2007 में रिलीज हुई तारे जमीन पर के बाद दर्शील ने कुछ फिल्मों में चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में काम किया, कुछ टीवी सीरियलों में दिखे और डांस शो में भी नजर आए. लेकिन अब वह एक्टिंग को करियर बनाते हुए मैदान में उतर आए हैं. दर्शील की यह शॉर्ट फिल्म, कैपिटल ए स्मॉल ए अमेजन मिनी टीवी पर कल रिलीज हो रही है. अपने मोबाइल में आप अमेजन का ऐप डाउनलोड करके वहां स्थित अमेजन मिनी टीवी पर फिल्म फ्री में देख सकते हैं.

प्यार और दूसरों के कमेंट्स
कैपिटल ए स्मॉल ए में दर्शील बारहवीं क्लास में पढ़ने वाले किशोर की भूमिका निभा रहे हैं. सुमित सुरेश कुमार ने यह फिल्म डायरेक्ट की है. फिल्म में दर्शील के साथ रेवती पल्लवी की मुख्य भूमिका है. फिल्म की कहानी अंशी (रेवती पल्लवी) और आदि (दर्शील सफारी) की है. अंशी सपने देखने वाली रोमांटिक टीनेजर है, जो अपनी क्लास के तमाम लड़कों से हाईट में बड़ी है. इस कारण उसका कोई बॉयफ्रेंड नहीं है. यह 12वीं क्लास है, तो स्कूल में उनका फेयरवेल होना है और वहां अंशी के साथ कोई डांस पार्टनर नहीं है. तभी क्साल में दूसरे शहर से ट्रांसफर होकर आया आदि पहुंचता है. अंशी और आदि की दोस्ती होती है और प्यार तक पहुंचती है, लेकिन क्लास के दूसरे बच्चों के चुभने वाले कमेंट्स आदि को परेशान कर देते हैं. अब देखना यह है कि क्या दोनों का प्यार डांस फेयरवेल होने तक बचा रह पाएगाॽ

कभी मिलेगा फिर मौका
खुद को फिल्मों में जमाने की कोशिशों में लगे दर्शील 26 साल के हो चुके है. दर्शील कहते हैं कि कोरोना की वजह से तमाम चीजों की रफ्तार धीमी पड़ है, लेकिन अब फिर से वह लोगों से मिल रहे हैं. तारे जमीन पर में आमिर खान के साथ काम करने को वह अपने जीवन के सबसे कीमती पल मानते हैं. दर्शील का कहना है कि मौका मिलता है तो वह जाह्नवी कपूर और सारा अली खान के साथ फिल्मों में काम करना चाहेंगे. एक इंटरव्यू में दर्शील ने कहा कि कौन उनके साथ काम नहीं करना चाहेगाॽ दोनों इंडस्ट्री में जम चुकी हैं और मुझे लगता है कि सबको कभी न कभी मौका मिलता है. मुझे उम्मीद है कि आने वाले समय में मुझे भी चांस जरूर मिलेगा.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news