Brahmastra Show: मजबूर हो गए करण जौहर, रिलीज से पहले ऑडियंस को दिखाना चाहते हैं ब्रह्मास्त्र लेकिन...
Advertisement
trendingNow11335725

Brahmastra Show: मजबूर हो गए करण जौहर, रिलीज से पहले ऑडियंस को दिखाना चाहते हैं ब्रह्मास्त्र लेकिन...

Brahmastra Advance Booking: आम तौर निर्माता-निर्देशक फिल्म बनाने के बाद आम दर्शकों के लिए ट्रायल रखते हैं. उनकी राय और सुझाव लेते हैं. करण जौहर ऐसा करना चाह रहे थे, मगर मजबूरियों के कारण नहीं कर पाए. इस बीच फिल्म की अच्छी एडवांस बुकिंग की खबर है.

 

Brahmastra Show: मजबूर हो गए करण जौहर, रिलीज से पहले ऑडियंस को दिखाना चाहते हैं ब्रह्मास्त्र लेकिन...

Karan Johar Brahmastra: ब्रह्मास्त्र के निर्देशक अयान मुखर्जी (Ayan Mukharjee) ने कह दिया है कि उनकी फिल्म अब लॉक हो चुकी है. लंबी मेहनत के बाद आखिरकार फिल्म का काम खत्म हो गया. इधर फिल्म की एडवांस बुकिंग भी चुनिंदा शहरों के चुनिंदा थियेटरों में हो रही है और ट्रेड के जानकारों की मानें ब्रह्मास्त्र को नौ सितंबर को साल की सबसे बड़ी ओपनिंग भी लग सकती है. बॉलीवुड के लिए यह अच्छी खबर है. उधर, बॉलीवुड और फिल्म के बायकॉट की मुहिम भी सोशल मीडिया में चल रही है. कुल मिला कर सबकी नजरें इस बात पर है कि 400 करोड़ से ज्यादा के बजट वाली ब्रह्मास्त्र का बॉक्स ऑफिस नतीजा क्या आता है.

इन लोगों ने देख ली फिल्म
इस बीच करण जौहर के करीबियों के हवाले से मीडिया में खबर है कि उन्होंने फिल्म अपने कुछ करीबियों को दिखाई है और इसका बहुत अच्छा रेस्पॉन्स मिला है. जिन लोगों ने फिल्म देख ली है उनमें शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), एसएस राजामौली (S S Rajamouli), जूनियर एनटीआर (Jr NTR) और आदित्य चोपड़ा (Adiyta Chopra) शामिल हैं. इनमें से कोई भी फिल्म की तारीफ करते नहीं थक रहा है. लेकिन करण जानते हैं कि दोस्तों, करीबियों और फिल्म इंडस्ट्री से मिली तारीफों का मतलब यह नहीं कि जनता को भी फिल्म पसंद जाएगी. उनके सामने हाल में फ्लॉप हुई आमिर खान (Aamir Khan) की लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) और खुद अपने प्रोडक्शन हाउस की विजय देवरकोंडा-अनन्या पांडे स्टारर लाइगर (Liger) का उदाहरण सामने है. बताया जाता है कि करण ने लाइगर का भी कोई प्री-रिलीज ट्रायल शो नहीं रखा था और आम ऑडियंस की राय नहीं ली थी.

ट्रायल शो नहीं, सीधे रिलीज
सूत्रों का कहना है कि करण दो हफ्ते पहले अपनी फिल्म फाइनल करने से पहले कुछ ऐसे दर्शकों को दिखाना चाहते थे, जो फिल्म इंडस्ट्री से नहीं हैं और खुल कर अपनी राय दें. सुझाव दें. लेकिन ऐसा नहीं हो सका. बताया जाता है कि फिल्म के को-प्रोड्यूसरों और डिस्ट्रीब्यूटरों स्टार स्टूडियोज और वॉल्ट डिज्नी ने उन्हें ऐसा करने से रोक दिया. करण अकेले किसी को भी फिल्म दिखाने का फैसला नहीं ले सकते. यही वजह कि आम दर्शकों के लिए फिल्म का अभी तक कोई ट्रायल नहीं रखा गया और अब तय है कि इस बुधवार या गुरुवार को ही मुंबई या हैदराबाद में फिल्म के प्री-रिलीज शो हो सकते हैं. हालांकि करण फिल्म को लेकर बहुत आत्मविश्वास से भरे हैं लेकिन उनका मानना है कि असली रिजल्ट बॉक्स ऑफिस पर ही पता चलेगा.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news