इस मशहूर सिंगर ने कर डाला इजहार ए इश्क, इंटरव्यू में कबूली प्यार होने की बात; आखिर किस पर आया दिल!
Advertisement

इस मशहूर सिंगर ने कर डाला इजहार ए इश्क, इंटरव्यू में कबूली प्यार होने की बात; आखिर किस पर आया दिल!

Jubin Nautiyal Girlfriend: हाल ही में जुबिन ने एक इंटरव्यू में अपने करियर और हिट गानों पर खूब चर्चा की. इस दौरान जब उनसे उनके लव इंट्रेस्ट के बारे में पूछा तो कुछ छिपाने के बजाय उन्होंने वो बात मान ही ली जो उनके दिल में थी.

इस मशहूर सिंगर ने कर डाला इजहार ए इश्क, इंटरव्यू में कबूली प्यार होने की बात; आखिर किस पर आया दिल!

Jubin Nautiyal Relationship: सिंगर जुबिन नौटियाल को भला आज कौन नहीं जानता. इनकी रूह को सुकुन पहुंचाने वाली मखमली आवाजा के दीवानों की कोई कमी नहीं. ऐसा कौन है जो इनके गाने सुनकर इनकी तारीफ ना करता हो. लेकिन जहां दुनिया इन जनाब की दीवानी है तो नहीं खुद जुबिन हैं कि किसी और दिल दे बैठे हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में जुबिन ने खुलासा कर दिया है कि वो रिश्ते में हैं और उनकी जिंदगी में उस स्पेशल इंसान की एंट्री हो चुकी है.

इंटरव्यू में कर दिया रिवील
हाल ही में जुबिन ने एक इंटरव्यू में अपने करियर और हिट गानों पर खूब चर्चा की. इस दौरान जब उनसे उनके लव इंट्रेस्ट के बारे में पूछा तो कुछ छिपाने के बजाय उन्होंने वो बात मान ही ली जो उनके दिल में थी. पहले तो उन्होंने चुप्पी साधी फिर कह ही डाला कि हां मुझे कोई स्पेशल इंसान मिल चुका है जिन्हें मैं पसंद करता हूं. लेकिन इससे ज्यादा और कुछ मत पूछिएगा. इसके बाद जुबिन का चेहरा शर्म से लाल हो जाता है. हालांकि वो हसीना कौन है जो सिंगर के दिल को भा गई हैं वो फिलहाल रिवील नहीं हो सका है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jubin Nautiyal (@jubin_nautiyal)

निकिता दत्ता संग जोड़ा जाता है नाम
वैसे आपको बता दें कि जुबिन नौटियाल का नाम एक्ट्रेस निकिता दत्ता संग जोड़ा जाता है. कुछ महीनों पहले दोनों एक ही गाने में नजर आए थे. उस वक्त दोनों कई बार मुंबई में स्पॉट भी किए गए. तब खबर थी कि जल्द ही दोनों शादी भी करने वाले हैं और इसके लिए परिवार से भी रजामंदी मिल चुकी है. हालांकि इन खबरों पर दोनों ने ही चुप्पी साधे रखी है. अब उनकी स्पेशल इंसान कहीं निकिता दत्ता ही तो नहीं. जुबिना के खुलासे के बाद अब फिर से इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं.

 

Trending news