Priyanka Chopra: इस प्रोड्यूसर ने माना, प्रियंका से कहा था अपनी नाक ‘ठीक’ करने के लिए
Advertisement

Priyanka Chopra: इस प्रोड्यूसर ने माना, प्रियंका से कहा था अपनी नाक ‘ठीक’ करने के लिए

Priyanka Chopra Films: प्रियंका चोपड़ा ने विश्व सुंदरी का ताज पहनने के बाद बॉलीवुड में कदम रखा था और शुरुआती फिल्मों से ही वह सफल रहीं. वह विवादों में भी रहीं और अक्सर उनकी नाक की सर्जरी पर बातें भी हुई हैं...

 

Priyanka Chopra: इस प्रोड्यूसर ने माना, प्रियंका से कहा था अपनी नाक ‘ठीक’ करने के लिए

Sunil Darshan: प्रियंका चोपड़ा आज भले ही बॉलीवुड से हॉलीवुड तक पहुंच चुकी हैं, मगर शुरुआती दिनों मे उनकी नाक पर सर्जरी के निशान को लेकर होने वाली चर्चाएं अभी तक खत्म नहीं हुईं. प्रियंका ने साल 2003 में द हीरो: लव स्टोरी ऑफ ए स्पाई से बॉलीवुड में डेब्यू किया, जिसमें सनी देओल (Sunny Deol) और प्रिटी जिंटा लीड रोल में थे. इस फिल्म के महीने भर बाद प्रियंका निर्माता सुनील दर्शन की फिल्म अंदाज में दिखी थीं. इसी फिल्म से लारा दस्ता (Lara Dutta) ने भी बॉलीवुड करियर शुरू किया था. अब निर्माता सुनील दर्शन ने खुलासा किया कि उन्होंने प्रियंका को फिल्म के लिए कैसे चुना. उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि प्रियंका को उन्होंने फिल्म में ले तो लिया था, मगर उनसे अपनी नाक ठीक कराने को भी कहा था.

रिसेप्शन से फोन
गुजरे कुछ महीनों में सुनील दर्शन लगातार मीडिया में बातचीत कर रहे हैं. हाल में उन्होंने नए चेहरों के साथ अंदाज 2 (Andaaz 2) बनाने की घोषणा की है. सुनील दर्शन ने बताया कि वह अंदाज में एक नया चेहरा लेना चाहते थे. एक दिन, उन्हें अपने ऑफिस के रिसेप्शन से फोन आया कि कोई लड़की उनसे मिलने आई है. उन्होंने कहा कि मेरे ऑफिस में जो भी आता है, मैं उससे जरूर मिलता हूं. वह लड़की प्रियंका चोपड़ा थीं. सुनील दर्शन ने उन्हें देखा और बैठने के लिए कहा. निर्माता के मुताबिक प्रियंका उन्हें परंपरागत सुंदरी तो नहीं लगीं, लेकिन 15 मिनट के भीतर ही उन्हें पता चल गया कि वह आकर्षक हैं और उन्हें अपनी फिल्म में कास्ट करेंगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

डॉक्टर की सलाह
सुनील दर्शन ने प्रियंका की प्रशंसा करते हुए उनकी आंखें सम्मोहक थीं. उनकी आवाज आकर्षक थी और उनके अंदर सफल होने की भूख गहरी थी. उन्होंने प्रियंका चोपड़ा से कहा कि वह उनकी फिल्म में रोल के लिए बिल्कुल तरह फिट. साथ ही उनकी नाक की समस्या को तुरंत ठीक करने के लिए कहा. सुनील दर्शन ने कहा कि उनके पिता (अशोक चोपड़ा) एक बहुत ही निपुण प्लास्टिक सर्जन थे. इसलिए प्रियंका ने कहा कि कोई बात नहीं सर, मैं तैयार हो जाऊंगी. हालांकि सुनील दर्शन 10 दिनों में शूटिंग करने जा रहे थे, लेकिन प्रियंका ने थोड़ा और समय मांगा. खैर, प्रियंका बता चुकी हैं कि बॉलीवुड में डेब्यू से पहले कैसे एक डॉक्टर ने उन्हें नाक में एक पॉलीप को हटाने के लिए सर्जरी कराने की सलाह दी थी. उसके बाद उनकी नाक पर हल्का-सा निशान छूट गया था.

Trending news