मचल उठेगा तन-मन, हो जाएंगे पसीना-पसीना, जब देखेंगे खेसारी-अक्षरा-निरहुआ के ये रोमांटिक गाने
Advertisement

मचल उठेगा तन-मन, हो जाएंगे पसीना-पसीना, जब देखेंगे खेसारी-अक्षरा-निरहुआ के ये रोमांटिक गाने

Top 5 Romantic Bhojpuri Songs: भोजपुरी के ये रोमांटिक गाने सुनकर आपका भी रोमांस ना जाग जाए तो कहना.

 

मचल उठेगा तन-मन, हो जाएंगे पसीना-पसीना, जब देखेंगे खेसारी-अक्षरा-निरहुआ के ये रोमांटिक गाने

Bhojpuri Songs: भोजपुरी सिनेमा का भी जवाब नहीं. आज किसी से कम नहीं भोजपुरी इंडस्ट्री की फिल्में और इनके कलाकारों का डंका तो आज बॉलीवुड में भी खूब बज रहा है. क्या टीवी क्या फिल्में हर जगह छाए हैं भोजपुरी एक्टर्स (Bhojpuri Actors) और इन सबमे भोजपुरी गानों (Bhojpuri Songs) का सबसे खास योगदान रहा है. कई भोजपुरी गाने हैं जो आज भी लोगों की जुबां पर हैं. लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा होती है इनकी बोल्डनेस की. 

एक्टर और एक्ट्रेस के बीच का रोमांस, बोल्ड अंदाज और ये गाने अपने लिरिक्स की वजह से सुर्खिया बंटोर ही लेते हैं. और कई गाने तो ऐसे हैं जिन्हें देखने के बाद आप पसीना-पसीना ना हो जाएं तो कहना. चलिए दिखाते हैं आपको टॉप 5 हॉट एंड बोल्ड भोजपुरी सॉन्ग. 

पवन सिंह और मोनालिसा की जोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री की हिट जोड़ी मानी जाती है. एक वक्त था जब इनके अफेयर के चर्चे भी खूब होते थे. लिहाजा स्क्रीन पर इनकी केमिस्ट्री भी कमाल थी. फिल्म सरकार राज के गाने पाला सटाके में वहीं केमिस्ट्री है. सुहागरात का ये गाना सुनेंगे तो खुद पर काबू रखना मुश्किल हो जाएगा.

पवन सिंह की जोड़ी सिर्फ मोनालिसा के साथ ही नहीं बल्कि अक्षरा संग भी खूब जमी लिहाजा दोनों कई फिल्मों और गानों में साथ दिखे. इस गाने में भी अक्षरा और पवन ने मिलकर प्यार का जो पारा हाई किया उसे देख आपका भी मन मचल उठेगा. 

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार हैं खेसारी लाल यादव. एक्टर कमाल तो सिंगर बेमिसाल. खेसारी की जोड़ी अक्षरा सिंह खूब पसंद की गई. कई फिल्मों में दोनों की केमिस्ट्री लोगों के सिर चढ़कर बोली. आग लागे ना राजा गाने में भी अक्षरा की बोल्डनेस आपके होश उड़ा देगी. 

खेसारी लाल यादव का गरम गोदाम गाना अगर आपने नही सुना तो एक नजर इस गाने पर भी डाल लीजिए. खेसारी संग गाने में नेहा राज की केमिस्ट्री किसी से कम नहीं.

अब बात भोजपुरी की सबसे हिट जोड़ी निरहुआ यानि दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की. दोनों जब जब साथ में आते हैं तो कमाल करते हें और इस गाने में भी उनकी केमिस्ट्री का जवाब नहीं.   

Trending news